Saturday , December 4 2021
Home / ऑफबीट / जमातियों पर जहरीली बात बोलीं फोगाट, सपोर्ट में योगेश्वर-बजरंग भी बोले, पत्रकार अकेले सब पहलवानों का मुंह बंद कर दिए

जमातियों पर जहरीली बात बोलीं फोगाट, सपोर्ट में योगेश्वर-बजरंग भी बोले, पत्रकार अकेले सब पहलवानों का मुंह बंद कर दिए

पहलवान और भाजपा नेत्री बबिता फोगाट ने फिर मुसलमानों के ख़िलाफ़ ट्वीट कर ज़हर उगला है। देश के लिए पदक लाकर कभी देश को गर्व करवाने वाली बबिता अब सिर्फ नफ़रत फैलाने के लिए सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।”

इसी ट्वीट पर पत्रकार प्रशांत कनौजिया ने बबिता को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “एक मुसलमान ने फ़िल्म बनाकर फेमस कर दिया वरना इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नज़र आये हैं।”

सोशल मीडिया पर घेरे जाने के बाद भाजपा नेता और पहलवान योगेश्वर दत्त ने ट्वीट कर बबिता का बचाव किया और प्रशांत को ट्वीट करते हुए लिखा, “खिलाड़ी गोलगप्पे बेच कर मेहनत से कमा कर खाते हैं फ़्री का तो नहीं खाते।फ़िल्म की कमाई किसने खाई । और कुछ ज़िंदगी में किया तो फ़िल्म बनी। नहीं तो तुम अपने पे बनवा लो कोई फ़िल्म।”

हालांकि योगेश्वर ने बबिता के नफ़रत फैलाने वाले ट्वीट पर चुप्पी साध ली। परंतु प्रशांत ने योगेश्वर को पलट जवाब देते हुए याद दिलाया कि फ़िल्म तो अंग्रेजों से माफ़ी मांगने वाले सावरकर पर भी बनी है तो वो महान हो गए?

विवाद को बढ़ता देख इसके बाद पहलवान बजरंग पुनिया भी प्रशांत को जवाब देते हुए कहा, “मिल्खा सिंह, मेरी कोम, पान सिंह तोमर, गीता ,बबिता इन पे फ़िल्म इसीलिए बनी क्यूँकि वो इस योग्य थे । सरकार खिलाड़ी की आर्थिक स्तिथि को सुधार रही है। खिलाड़ी देश के लिए संघर्ष कर रहे है, ओर आप क्या कर रहें हों”

अब प्रशांत ने बजरंग को याद दिलाया कि मिल्खा सिंह और पान सिंह तोमर ने देश का गौरव बढ़ाया लेकिन कभी नफरत फैलाने की बात नहीं की थी।”

बताते चलें कि इससे पहले भी बबिता ने निज़ामुद्दीन मामले में भी अशोभनीय और गलत भाषा का प्रयोग करते हुए ट्वीट किया था जिसके चलते ट्विटर ने उनके एकाउंट पर कार्रवाई भी की। अपने ट्विटर एकाउंट को निलंबित होने से बचाने के लिए उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

खबर साभार- बोलता हिंदुस्तान डॉट इन

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...