Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / झारखंडः किसने सिल दिया बुजुर्ग का मुंह, क्यों की ऐसी हरकत?

झारखंडः किसने सिल दिया बुजुर्ग का मुंह, क्यों की ऐसी हरकत?

पलामूः जिले के उंटारी रोड थाना क्षेत्र के भीतिहरवा में एक व्यक्ति का मुंह सिल कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया. उसके हाथ पैर भी बांध दिए गए थे. गनीमत रही कि उस वक्त ट्रेन नहीं आई. पीड़ित का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उसका मुंह सिला हुआ नजर आ रहा है. पुलिस घटना के पीछे बड़ी साजिश का इशारा कर रही है.

भीतिहरवा के भोलाराम ने दो शादियां की हैं. पहली पत्नी से उसके 6 बच्चे हैं, जबकि दूसरी पत्नी से एक बेटा है. दूसरी पत्नी के साथ संपत्ति विवाद को लेकर कई बार पंचायत भी हुई है. भोलाराम का आरोप है कि दूसरी पत्नी के बेटे ने उसके मुंह को सिल कर और हाथ पैर बांधकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिए थे. बाद में मंगलवार रात उसे ट्रैक पर फेंक दिए.

मामले का लोगों को पता चला तो उसके सिले हुए मुंह की रस्सी काटी गई. वारदात के लिए बेटे पर आरोप लगा है. पूरे मामले को लेकर दोनों पक्ष उंटारी रोड थाने पहुंचे थे. यहां समझौता हो गया. वहीं उंटारी रोड थाना प्रभारी शिव कुमार ने घटना को साजिश करार दिया है.

उनका कहना है कि भोलाराम ने अपनी दूसरी पत्नी को फंसाने के लिए पूरी साजिश रची थी. दोनों के बीच पहले भी कई बार गांव में पंचायत हो चुकी है. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है और पूरी घटना का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि रेलवे ट्रैक पर काफी देर रहने के बाद भी भोलाराम को कुछ क्यों नहीं हुआ. पुलिस के अनुसार भोलाराम का मुंह सिला हुआ नहीं था, बल्कि इस कदर बांधा हुआ था कि देखने से लगेगा कि सिला हुआ है. भोलाराम जूता चप्पल सिलने का काम करता है.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...