https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / भारत / Jio ने दोबारा लॉन्च किया 98 रु. वाला प्लान, लेकिन फायदों में कंपनी कर दी बड़ा गोलमाल!

Jio ने दोबारा लॉन्च किया 98 रु. वाला प्लान, लेकिन फायदों में कंपनी कर दी बड़ा गोलमाल!

करीब एक साल से ज्यादा समय तक बंद रहने के बाद रिलायंस जियो ने 98 रुपये वाले प्लान को दोबारा पेश कर दिया है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि वापसी का कोई अतिरिक्त लाभ नहीं मिला बल्कि अब इसकी वैधता पहले के 28 दिनों की बजाए सिर्फ 14 दिनों कर दी गई है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हाई-स्पीड डेटा का लाभ भी मिलता है। इसमें JioTV, JioCinema और JioNews जैसे जियो सूट ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 98 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को दोबारा आने से Jio के रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो की शुरुआती कीमत 129 रुपये से 98 रुपये हो गई है।

जैसा कि ओनलीटेक द्वारा शुरू में रिपोर्ट किया गया था, 98 रुपये के Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान को मुंबई स्थित टेल्को द्वारा चुपचाप लॉन्च किया गया है। यह प्लान 1.5GB डेली हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल लाता है। इसमें Jio ऐप्स का एक्सेस भी शामिल है।

नए 98 रु. वाले Jio प्लान Jio.com साइट के साथ-साथ MyJio ऐप के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। ग्राहक Google पे और पेटीएम सहित थर्ड पार्टी ऐप के माध्यम से इसका रिचार्ज का लाभ ले सकते हैं।

जानिए पहले क्या-क्या मिलता था प्लान में
पिछले साल मई में, Jio ने 98 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया था, और अपने पोर्टफोलियो में 129 रुपये वाले प्लान को अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता प्लान बना दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि बंद करने से कुछ महीनों पहले ही कंपनी ने 98 रुपये के प्लान में बदलाव किए थे और उसमें 28 दिन की वैधता, 2GB हाई-स्पीड डेली डेटा और मुफ्त Jio-to-Jio कॉल के साथ-साथ 300 मुफ्त SMS जैसे बेनिफिट्स जोड़े थे।

Jio Phone यूजर्स के लिए बढ़ाए प्लान

इस महीने की शुरुआत में, Jio ने Jio Phone यूजर्स के लिए उपलब्ध रिचार्ज प्लान्स की सूची का विस्तार करते हुए 39 रुपये और 69 रुपये प्रीपेड प्लान को पेश किया है, दोनों में 14 दिनों की वैधता है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग शामिल है। हालांकि, 39 रु. वाले प्लान प्रति दिन 100MB डेटा मिलता है, जबकि 69 रु. वाले प्लान में रोजाना 0.5GB डेटा बेनिफिट मिलता है। Jio ने हाल ही में अपने Jio Phone ग्राहकों के लिए 300 मिनट की मुफ्त कॉलिंग और एक के साथ एक फ्री रिचार्ज ऑफ़र जैसे लाभों की पेशकश की।

 

loading...
loading...

Check Also

डेल्टा-प्लस वेरिएंट : इसी से आएगी तीसरी लहर? हमारी दवाओं और वैक्सीन का क्या होगा असर?

कोरोना के बदलते स्वरूप लगातार खतरा बने हुए हैं। भारत में भयावह दूसरी लहर के ...