Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / लवर को अपने ही घर में 10 साल तक छुपा के रखा, किसी को भनक तक न लगी!

लवर को अपने ही घर में 10 साल तक छुपा के रखा, किसी को भनक तक न लगी!

नई दिल्ली | प्रेम कहानियां तो आपने बहुत सुन रखी होंगी, लेकिन क्या आपने ऐसा कभी सुना है कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को 10 साल तक छुपाये रखा, वह भी बिना घर वालों को बिना भनक तक लगे. ये अविश्वासिनीय प्रेम कहानी केरल की है, जहां एक व्यक्ति ने बिना किसी को भनक लगे अपनी प्रेमिका को 10 सालों तक अपने ही घर में छुपा कर रखा. आश्चर्य की बात ये है कि कभी उसके घर वालों को भी ये नहीं पता लग सका कि 10 सालों से उनके घर में एक अनजान लड़की रह रही है. इस अजीबो गरीब प्रेम कहानी की शुरुआत फरवरी 2010 में तब हुई जब 18 वर्षीय सजिथा नामक लड़की अचानक अपने घर से गायब हो गई. दरअसल सजिथा केरल के पलक्कड जिले के गांव आईलूर स्थित अपने घर से गायब हो गई थी. वह अपने घर से किसी रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकली थी लेकिन ना वो रिश्तेदार के घर पहुंची और ना ही अपने घर लौटी.

काफी समय इंतजार करने के बाद भी जब सजिथा वापस घर नहीं लौटी तब उसके घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने मामले की जांच भी की लेकिन उनके हाथ सजिथा का कोई सुराग नहीं लगा. हार कर लड़की के घर वालों ने मान लिया कि सजिथा इस दुनिया में नहीं रही. लेकिन लड़की के घर वाले और गांव वाले तब हैरान रह गए जब पिछले ही हफ्ते उन्हें ये पता चला कि जिस सजिथा को वे 10 साल से मरा हुआ मान रहे थे वह जिंदा है और सालों से अपने परिजनों के घर के पास ही एक घर में रह रही थी.

अपने ही गांव के रहमान नामक 24 वर्षीय लड़के से सजिथा प्यार करती थी. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. उनके इस प्रेम संबंध के बारे में उनके परिवारवालों, दोस्तों, रिश्तेदारों किसी को भनक तक नहीं थी. इसी बात का फायदा उठा कर दोनों ने ये प्लान बनाया. 10 सालों से बिना किसी को पता लगे दोनों एक ही छत के नीचे रह रहे थे.

पेशे से रहमान एक एलेक्ट्रिशियन है, उसने अपने हुनर का इस्तेमाल करते हुए एक ऐसा लॉक तैयार किया था जिसे उसके अलावा दूसरा कोई नहीं खोल सकता था. यहां तक कि उसने अपने कमरे के बाहर कुछ बिजली की तारें भी लटकाई थीं, जिसके पास से गुजरने पर कई बार उसके घर वालों को बिजली का झटका भी लग चुका था. इसके साथ ही रहमान अपने घर वालों के सामने पागल होने का नाटक भी करता रहा जिससे कि उसके घर वाले ये सोचें कि उसे मानसिक बीमारी है.

इस कहानी से पर्दा तब हटा जब तीन महीने से लापता रहमान को एक दिन उसके भाई ने शहर की सड़कों पर बाइक चलाते देखा. बशीर एक ट्रक ड्राइवर है. उनसे ट्रक चलाते हुए जब अपने भाई को देखा तो उसे आवाज दे कर रोकना चाहा लेकिन रहमान नहीं रुका और अपनी बाइक भगा ली. इसके बाद बशीर ने रहमान को पकड़ने के लिए पुलिस की मदद ली और रहमान पकड़ा गया. पुलिस ने जब रहमान से पूछताछ की तब उसने अपने भाई को बताया कि वह पास में ही एक लड़की के साथ किराए के मकान में रहता है.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...