Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / शाहरुख ने खोला बड़ा राज, अगर बॉलीवुड में हो जाते फ्लॉप तो करते क्या काम ?

शाहरुख ने खोला बड़ा राज, अगर बॉलीवुड में हो जाते फ्लॉप तो करते क्या काम ?

कुछ महीनों पहले बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने जाने माने अमेरिकन टीवी शो होस्ट डेविड लेटरमैन के शो ‘My Next Guest Needs No Introduction’ में शिरकत की. यहां शाहरुख ने खूब सारी ऐसी बाते बताईं जो गिनती के ही लोग जानते थे. इस शो में शाहरुख ने एक्टर बनने की भावना के आने के पल के बारे में बताने से लेकर हिंदी ना आने तक की बात तक से पर्दा उठाया.

शाहरुख खान ने अपनी पढाई आयरिश ब्रोडर मिशनरी स्कूल से की है, जिसकी वजह से उन्हें हिंदी नहीं आती थी. इसका मतलब आप समझ गए होंगे कि एक्टर ने आगे चलकर हिंदी सीखी है.

एक्टिंग की तरफ अपने झुकाव का श्रेय शाहरुख अपनी मां को देते हैं. एक्टर ने शो पर बताया कि उनकी मां ने उन्हें एक बार कहा था कि अगर वह एग्जाम में अच्छा मार्क्स लाते हैं तो वह उन्हें फिल्म दिखाने ले जाएंगी.

शाहरुख की एक्टिंग से पहले इंजीनियर और फिर पत्रकार बनने की ख्वाहिश की थी, उन्होंने शो पर आगे बात करते हुए कहा, “मुझे एहसास हुआ कि मैं एक इंजीनियर नहीं हो सकता, इसलिए मैं एक एक्टर बन गया.”

शो में किंग खान ने होस्ट को समझाया कि उन्होंने पहले इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया और फिर मास कम्युनिकेशन में मास्टर्स क्योंकि बाद में वह पत्रकार बनना चाहते थे.

 

loading...

Check Also

आर्यन के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन है? रेव पार्टी में क्यों हुई थी शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के ...