Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / KRK का ‘टार्गेट कंगना’: बोले- वो बना रही है नफरती फिल्में, सब फ्लॉप होंगी

KRK का ‘टार्गेट कंगना’: बोले- वो बना रही है नफरती फिल्में, सब फ्लॉप होंगी

हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) ने सलमान खान (Salman Khan) और मीका सिंह के बाद अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने निशाने पर ले रखा है। एक दिन पहले ही केआरके ने कहा था कि कंगना की इमर्जेंसी पर आने वाली फिल्म फ्लॉप होगी। अब केआरके ने दावा किया है कि की कंगना की आने वाली हर फिल्म ही फ्लॉप होगी।

कंगना को एक बार फिर टारगेट पर लेते हुए केआरके ने लिखा, ‘मैं 100 पर्सेंट गारंटी के साथ कह सकता हूं कि आगे आनी वाली कंगना रनौत की कोई भी फिल्म हिट नहीं होगी। उनकी अगली फिल्में इंदिरा गांधी, कश्मीरी पंडित और अयोध्या राम मंदिर को लेकर हैं। इसका मतलब कि वह अब फिल्ममेकर नहीं रहीं। वह केवल नफरत फैलाना चाहती हैं और 90 पर्सेंट भारतीय इसे पसंद नहीं करते। लोग शांति चाहते हैं।’

बता दें कि इससे पहले केआरके ने कंगना की आने वाली फिल्म ‘इमर्जेंसी’ के बारे में कहा था कि जिस तरह इसी टॉपिक पर बनी मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ फ्लॉप हुई थी, उसी तरह कंगना रनौत की फिल्म भी फ्लॉप होगी। कंगना इस फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के साथ ही इसका डायरेक्शन भी करेंगी।

कंगना की बात करें तो वह ‘इमर्जेंसी’ के अलावा फिल्म ‘तेजस’ में फाइटर पायलट और ‘धाकड़’ में सीक्रेट सर्विस एजेंट का किरदार निभा रही हैं। अब उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।

 

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...