Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / LIVE डिबेट में राकेश टिकैत ने बोला ‘बेहूदा’ तो संबित पात्रा ने गुस्से में दी प्रतिक्रिया, देखें Video

LIVE डिबेट में राकेश टिकैत ने बोला ‘बेहूदा’ तो संबित पात्रा ने गुस्से में दी प्रतिक्रिया, देखें Video

हिंदी समाचार चैनल आज तक पर एक हालिया लाइव टीवी डिबेट के दौरान भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को ‘बेहूदा’ कहकर संबोधित किया। टीवी डिबेट के इस हिस्से का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

दरअसल, डिबेट शो के दौरान राकेश टिकैत ने संबित पात्रा पर जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया। शो को होस्ट कर रही एंकर चित्रा त्रिपाठी को बीच में रोकते हुए राकेश टिकैत ने बहस के दौरान कहा, “मैं आपसे बात नहीं करना चाहता। चित्रा जी, मैं आपसे ही बात करूंगी। मैं ऐसे बेहूदा (अप्रिय) लोगों से बात नहीं करना चाहता। मैं केवल आपसे (टीवी एंकर) बात करूंगा।’ टिकैत ने फिर ‘आदेश’ दिया कि पात्रा को टीवी फ्रेम से हटा दिया जाए क्योंकि वह कहता रहेगा।

पात्रा ने बाद में टीवी एंकर से किसान नेता को सार्वजनिक रूप से उनका अपमान करने की अनुमति देने की शिकायत की। संबित पात्रा ने किसान नेता राकेश टिकैत पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, “चित्रा जी, यह उचित नहीं है। इस तरह से मुझे टीवी फ्रेम में रखकर गली गालौज किया जाए। किस प्रकर का अहंकार है ये?”

संबित पात्रा ने कहा, “इन्होंने हमें कहा कि ये गांधी की हत्यारे वाली पार्टी है, यह पार्टी अहंकारी है, सरकार को शर्म करना चाहिए। उनकी इस बात को लेकर मैंने उंगली उठाई और कहा कि मैं भी कुछ कहना चाहता हूं। मेरी इस बात पर राकेश टिकैत जी ने कहा कि मैं इस आदमी को नहीं सुनना चाहता हूं, ये बेहूदा आदमी है। मैं बहुत कष्ट के साथ कह रहा हूं कि हो सकता है कि हम बहुत छोटे शहर के लोग हैं और हो सकता है कि हम कोई सांसद नहीं हैं।”

संबित पात्रा ने राकेश टिकैत पर भड़कते हुए आगे कहा, “हम बेहूदा हैं या क्या हैं, इसपर चित्रा जी न आप टिप्पणी कर सकती हैं और न ही ये महाशय टिप्पणी कर सकते हैं। डोनाल्ड ट्रंप और बाइडेन भी हमें ऐसा नहीं कह सकते हैं। हमें कहा गया कि हम महात्मा गांधी को मारने वाली पार्टी हैं। मैं कहना चाहता हूं कि यहां एक आदमी को जिंदा जला दिया गया, महिला के साथ रेप हुआ।”

संबित पात्रा ने अपने बयान में 26 जनवरी की घटना का जिक्र करते हुए कहा, “26 जनवरी को दिल्ली में क्या हुआ था, पूरे हिंदुस्तान ने ये देखा है। अगर ये हमें इस तरह से लताड़ देते हैं तो आम आदमी के साथ क्या करते होंगे। आप उम्र और अनुभव में बड़े हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम में से कोई भी अहंकारी बने।”

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...