Saturday , December 4 2021
Home / ऑफबीट / Lockdown तोड़कर कार में कुछ ऐसा कर रहा था कपल, पुलिस आई तो गजब वजह बताई

Lockdown तोड़कर कार में कुछ ऐसा कर रहा था कपल, पुलिस आई तो गजब वजह बताई

कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया में तबाही का आलम है। इस वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश और दुनिया के दर्जनों देशों में लॉकडाउन की स्थिति है। लोग अपने घरों में बंद हैं और घर से ही काम कर रहे हैं। पर कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं। पुलिस की तमाम कोशिशों को ये नाकाम करते हुए खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं। इसी कड़ी में प्रेमी जोड़े की ऐसी हरकत सामने आई है जिससे सब हैरान है।

कार में हो रहा था रोमांस

मामला गुजरात से सामने आया है, जहां पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को एक कार में रंगे हाथों पकड़ लिया। घटना अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके की है। प्रेमी जोड़ा कार में बैठाकर रोमांस कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि 30 वर्षीय विवाहित व्यक्ति नमकीन का ऑनलाइन व्यापार करता है। वहीं 40 वर्षीय महिला तलाकशुदा है।

दोनों कुछ समय से एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं। लॉकडाउन के कारण ये जोड़ा एक-दूसरे से मिल नहीं पा रहा था, इसलिए दोनों ने मिलने का फैसला किया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी जोड़ा खुद का बचाव करते हुए देखा गया।

इस जोड़े ने पुलिस को अजीबोगरीब वजह बताई हम लोग जानवर को दूध पिलाने आए थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है

loading...

Check Also

2700 साल पहले भी इंसान इस्तेमाल करते थे टॉयलेट, इजरायल में मिला दुर्लभ शौचालय

यरुशलम । इजरायल के पुरातत्वविदों को 2700 साल पुराना दुर्लभ शौचालय ‎मिला है। यह शौचालय ...