Tuesday , November 30 2021
Home / ऑफबीट / हरियाणा के छोरे से ब्राजील की शादीशुदा गोरी को हुआ प्‍यार, पति-बच्‍चों को छोड़ चली आई हिंदुस्तान

हरियाणा के छोरे से ब्राजील की शादीशुदा गोरी को हुआ प्‍यार, पति-बच्‍चों को छोड़ चली आई हिंदुस्तान

कहते हैं कि प्‍यार की कोई सीमा नहीं होती है। ये सब आजतक आपने फिल्‍मों में देखा होगा लेकिन वहीं अगर बात करें असल जिंदगी की तो ये असली जिंदगी में देखने को काफी कम ही मिलता है। लेकिन आज हम आपके लिए जो खबर लेकर आए हैं उसे सुनकर आपको यकीन हो जाएगा कि प्‍यार सच में अंधा होता है।

दरअसल बता दें कि ये खबर हरियाणा के यमुनानगर जिले की है जहां अनंत को ब्राजील की मारथा से प्‍यार हो जाता है। वहीं बता दें कि अन दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरीए करीब एक साल पहले हुई थी। जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगा धीरे धीरे इनकी दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई और फिर इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

वहीं मारथा ने इस प्यार को आगे बढ़ाने के लिए भारत तक आने का फैसला कर लिया। बता दें कि मारथा के दो बच्चे भी हैं और वो शादीशुदा थी लेकिन उसके पति के साथ कुछ मतभेद होने से उसने अपने पति से बिना कुछ बताये दिल्‍ली आ गई।

दिल्ली में उसे अनंत उसे लेने आया था लेकिन वहीं ब्राजील में उसके पति ने मिसिंग रिपोर्ट लिखवा दी। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि वो भारत में है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ ब्राजील दूतावास के अधिकारी मारथा के पास पहुंचे।

वहीं मारथा ने बताया कि वो खुद यहां आई है वहीं अनंत के प्यार के आगे उसका परिवार भी झुक गया है और मारथा को अपना लिया। मारथा को यहां भाषा की परेशानी हो रही थी जिसके कारण वो किसी से बात नहीं कर पाती थी और न ही किसी की बात समझ पाती थी।

आपको बता दें कि मारथा से बात करने के लिए अंनत ने पुर्तगाली भाषा सीख ली, फिर दोनों के बीच बातचीत आसान हो गई।

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...