Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Lucknow : पति के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लगा बड़ा आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

Lucknow : पति के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लगा बड़ा आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

लखनऊ. FIR Against Shilpa Shetty and Mother Sunanda Shetty in Lucknow. पोर्न फिल्में (Porn Films) बनाने के आरोप में फंसे पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बाद अब उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मां सुनंदा शेट्टी पर बड़ा आरोप लगा है। शिल्पा और सुनंदा पर वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी का आरोप है। उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई है। यह हाई प्रोफाइल केस है जिसके आरोपों की जांच के लिए लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई जाकर पूछताछ करेगी। अगर दोनों दोषी पाए जाते हैं तो उनकी गिरफ्तारी की जा सकती है।

कोरोड़ों रुपये की ठगी का आरोप

आयोसिस वेलनेस सेंटर फिटनेस चेन है। खुद शिल्पा शेट्टी इसकी सीईओ हैं और मां सुनंदा शेट्टी कंपनी में डायरेक्टर हैं।आरोप है कि वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर दोनों ने लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी की है। पैसा लेकर भी एक्ट्रेस और उनकी मां ने अपना कमिटमेंट पूरा नहीं किया। ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर के बाद पोर्नोग्राफी कंटेट केंस में फंसे राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से अब लखनऊ पुलिस इस केस की पूछताछ करेगी।

हाई प्रोफाइल है केस

लखनऊ ईस्ट डीसीपी संजीव सुमन ने कहा कि इस मामले के हर एक पहलू की जांच की जाएगी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक हाई प्रोफाइल केस होने की वजह से पुलिस बारीकी से हर एक पॉइंट की जांच करेगी।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...