Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / चलती ट्रेन में शादीशुदा महिला से शादी, टॉयलेट में भरी मांग, यात्री बने साक्षी

चलती ट्रेन में शादीशुदा महिला से शादी, टॉयलेट में भरी मांग, यात्री बने साक्षी

पटना. लोगों को वेडिंग वेन्यू प्लान करने में महीने लग जाते हैं। लेकिन बिहार के सुल्तानगंज में ऐसी जगह शादी हुई कि मामला चर्चा का विषय बन चुका है। यहां एक शादीशुदा महिला ने पति को ठुकरा कर प्रेमी से शादी कर ली, वो भी ट्रेन के टॉयलेट के सामने। सोशल मीडिया पर इस विवाह की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि मामला भीरखुर्द के उधाडीह गांव का है।

‘आज तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 2 महीने पहले युवती का विवाह किरणपुर गांव के एक लड़के से हुआ था। लेकिन लड़की शादी से खुश नहीं थी। इसलिए वह मौका मिलते ही ससुराल से भागकर अपने प्रेमी आशु कुमार के पास चली गई, जिसके बाद दोनों ने कथित तौर पर चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने शादी कर ली।

युवक के मुताबिक, ‘गांव की अनु कुमारी से उसका कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन जब लड़की के परिजनों को इसकी भनक लगी, तो उन्होंने उसके घर से निकलने पर पाबंदी दी और अप्रैल महीने में किरणपुर गांव के एक लड़के से उसकी जबरन शादी करा दी।

लड़की इस शादी से खुश नहीं थी। इसलिए उसने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया और बुधवार को मौका मिलते ही वो प्रेमी संग फरार हो गई। दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंच कर ट्रेन से बेंगलुरु जा रहे थे। इसी दौरान युवती के दबाव पर चलती ट्रेन में ही युवक ने उसकी मांग में सिंदूर भर के उसे पत्नी बना लिया।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...