Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / MI vs RR, IPL 2021: मुंबई इंडियंस के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान, देखें प्लेइंग इलेवन

MI vs RR, IPL 2021: मुंबई इंडियंस के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान, देखें प्लेइंग इलेवन

MI vs RR, IPL 2021: मुंबई इंडियंस के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान, देखें प्लेइंग इलेवन

MI vs RR, IPL 2021: मुंबई इंडियंस के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान, देखें प्लेइंग इलेवन- आईपीएल 2021 में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है। मुंबई इंडियंस ने इस सीजन 5 मैच खेले हैं।

इन 5 मैचों में उनको 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में मुंबई चौथे स्थान पर है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने भी इस सीजन अब तक 5 मैच खेले हैं। राजस्थान की टीम को भी 5 मैच में 2 में जीत और 3 में हार मिली है। आईए आपको बताते हैं कि राजस्थान रॉयल्स आज के मैच में कौने से प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

संजू सैमसन की अच्छी बल्लेबाजी है बेहद जरूरी

राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान संजू सैमसन की अच्छी बल्लेबाजी काफी महत्वपूर्ण है। सैमसन को रोकने के लिए मुंबई की टीम ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह दोनों का इस्तेमाल कर सकती है। बोल्ट ने सैमसन को 16 गेंदों पर सिर्फ 16 रन बनाने दिए हैं। वहीं, बुमराह ने सैमसन को 43 गेंदों पर 46 रन ही बनाने दिए हैं। बोल्ट और बुमराह दोनों ने सैमसन को दो-दो बार आउट किया है।

राजस्थान के लिए है ये बड़ी चिंता

मुंबई के लिए राहत की बात यह है कि इस मैच में उसकी प्रतिद्वंद्वी टीम राजस्थान इस सीजन में डेथ ओवर्स में सबसे खराब बॉलिंग करने वाली टीम रही है। डेथ ओवर्स में राजस्थान ने 11.51 के रन रेट से रन लुटाए हैं। राजस्थान के गेंदबाज भी मुंबई के सामने आखिरी ओवर्स में अपना प्रदर्शन सुधारने की कोशिश करेंगे।

यशस्वी जायसवाल पर भी रहेगी सबकी नजर

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को भी आज के मैच में बड़ी पारी खेलनी होगी। मनन वोहरा इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसलिए उनकी जगह यशस्वी जायसवाल को मौका दिया गया।

ये हो सकती है राजस्थान रॉयल्स की टीम 

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), रियान पराग, डेविड मिलर, शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया। 

loading...
loading...

Check Also

कोरोना मरीज का ऑक्सीजन मास्क हटाकर महिलाएं करने लगीं पूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा!

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर ...