Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / खबर / मोटरसाइकिल ने किया ‘सुसाइड’, शव यात्रा निकाल मालिक कराया मुंडन

मोटरसाइकिल ने किया ‘सुसाइड’, शव यात्रा निकाल मालिक कराया मुंडन

जयपुर. बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों के खिलाफ कांग्रेस का केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल जारी है. ऐसा ही नजारा भीलवाड़ा में गुुरुवार को देखने को मिला, जहां कांग्रेसियों ने अनोखा प्रदर्शन किया. हद तो तब हो गई जब एक बाइक ने ‘आत्महत्या’ कर ली और उसका हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार अंतिम संस्कार भी किया गया. इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगे.

दरअसल, यह पूरा वाकया पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और केंद्र सरकार की तानाशाही नीतियों के खिलाफ अनूठे विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष हेमंत शर्मा और पीहर पक्ष की ओर से पश्चिम ब्लॉक अध्यक्ष मंजू पोखरना ने किया. इस अनोखे प्रदर्शन को देखने के लिए राहगीरों भी मौके पर भीड़ जमा हो गई.

कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष हेमेंद्र शर्मा ने कहा कि आज के समय में डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस की जो कीमतें आसमान छू रही हैं, उससे देश की आम जनता त्रस्त हो रही है. इसे लेकर गुरुवार को शहर कांग्रेस के पूर्वी और पश्चिमी ब्लॉक ने यह विरोध-प्रदर्शन किया है. इसके तहत एक वाहन को अपनी ‘जीवन लीला’ समाप्त करना और उस की शव यात्रा का कार्यक्रम रखा गया.

वो बोले कि इसका मुख्य उद्देश्य यही है कि हम केंद्र सरकार को यह संदेश देना चाहते हैं कि आम आदमी के दो पहिया व चार पहिया वाहन बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों के कारण चल नहीं पा रहे हैं. ऐसे में घर में पड़े-पड़े यह वाहन दम तोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भविष्य में डीजल और पेट्रोल शिंरीजों में ही मिल पाएगा.

वहीं, दूसरी तरफ मोटरसाइकिल के पिहर पक्ष यानी कि पक्ष में ब्लॉक अध्यक्ष मंजू पोखरना ने कहा कि आज मोटरसाइकिल ने जो आत्महत्या की है उसको लेकर शहर के मुख्य चौराहे पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है. जिसमें लोगों ने इस मोटरसाइकिल को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...