Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / मुस्लिम सफाईकर्मी पर नफरती शख़्स ने लगाया थूकने का आरोप, दलित साथी ने किया विरोध, Video

मुस्लिम सफाईकर्मी पर नफरती शख़्स ने लगाया थूकने का आरोप, दलित साथी ने किया विरोध, Video

न्यूज़ चैनलों द्वारा फैलाई गई नफ़रत अब सड़कों-गलियों में दिखाई देने लगी है. कहीं मुस्लिम सब्ज़ी वालों पर जबरन कोरोना फैलाने का आरोप लगा कर उन्हें पीटा जा रहा है तो कहीं मुस्लिम सफाईकर्मियों का विरोध देखने को मिल रहा है. जी, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सफाईकर्मी का विरोध सिर्फ इसलिए किया जा रहा है क्योंकि वो मुस्लिम है. वीडियो में एक हिंदू शख्स सफाईकर्मी पर आरोप लगा रहा है कि वो उसकी गली में थूक कर कोरोना फैलाने की कोशिश कर रहा है.

इस वीडियो में सबसे दिलचस्प बात तो ये देखने को मिली कि जब वो शख़्स शोएब नाम के मुस्लिम सफाईकर्मी पर ये आरोप लगा रहा था, तभी वहां मौजूद दूसरे सफाईकर्मी ने इसका विरोध किया. राहुल ने कहा कि वो भी एक हिन्दू है और उसके मुस्लिम साथी ने यहां कहीं नहीं थूका तो फिर आप झूठ क्यों बोल रहे हैं.

मुस्लिम सफाईकर्मी आया तो हुआ विरोध न्यूज़ देखकर नफ़रत फैला रहे लोग। शख्स पर भड़का दलित सफाईकर्मी , अपने मुस्लिम साथी का किया बचाव।

Gepostet von AIMIM Bhagalpur Zone am Freitag, 17. April 2020

इसपर वो शख्स न्यूज़ चैनलों का हवाला देकर कहता है कि इनके समाज के लोग इसी तरह से कोरोना को फैला रहे हैं. नफ़रत भरी इस बात को सुनने के बाद राहुल को गुस्सा आ जाता है और वो उस शख़्स से कहता है कि अब आपकी गली में कोई सफाई नहीं होगी और ना ही कोई दवा छिड़की जाएगी. सफाईकर्मी ये कहकर वहां से चला जाता है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  वीडियो को शेयर करने वाले लोग बाल्मीकि समाज के सफाईकर्मी याने राहुल की खूब तारीफ कर रहे हैं.

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...