Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / सामाजिक, चिकित्सा, व्यवसाय सहित अन्य क्षेत्रों में योगदान के लिए दिया जाता है नेल्सन मंडेला नोबेल शांति पुरस्कार

सामाजिक, चिकित्सा, व्यवसाय सहित अन्य क्षेत्रों में योगदान के लिए दिया जाता है नेल्सन मंडेला नोबेल शांति पुरस्कार

नेल्सन मंडेला नोबेल शांति पुरस्कार 2021 एक बार फिर 04 सितंबर 2021 को अहमदाबाद में आयोजित किया जाएगा और इस गैर-लाभकारी संगठन का उद्घाटन श्री. भगत सिंह कोश्यारी जी।
माननीय मुख्य अतिथि जो इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह का हिस्सा हैं: –
माननीय। श्री रामदास अठावले,
माननीय। श्री सुहास मंत्री,
उनकी श्रेष्ठता डॉ.मधु कृष्ण,
माननीय। श्री अनूप जलोटा,
माननीय। श्री श्रीपाद नाइक,
कर्नल डॉ शैलेंद्र सिंह,
माननीय श्री उदित नारायण,
श्रीमती मधुश्री
अम्ब आदेशा हेलेन ओनाडपे
श्रीमती जरीन मनचंदा
LT.CO.LD डीएन शर्मा

नेल्सन मंडेला नोबेल शांति पुरस्कार अकादमी एक गैर-लाभकारी संगठन है जो उन लोगों को पहचानने में मदद करता है जिन्होंने अपना जीवन सामाजिक, चिकित्सा, व्यवसाय, विज्ञान, शिक्षा और विभिन्न अन्य क्षेत्रों में भी दिया है, जिन्होंने समाज को अपना योगदान और जीवन दिया है। उनकी सहज सेवाओं के माध्यम से समुदाय की मदद करना और उनका विकास करना।

संगठन उनके नेक काम को मान्यता देता है और उन्हें नोबेल शांति पुरस्कार से पुरस्कृत करता है और उनके काम और योगदान को उनके संबंधित क्षेत्रों में डॉक्टरेट के साथ उनके सहयोगी संगठन अमेरिकन यूनिवर्सिटी के साथ वैश्विक शांति और सतत विकास के लिए मानद डॉक्टरेट सम्मान के साथ सम्मानित करता है। डॉ मधु कृष्ण।

उनका निरंतर विनम्र प्रयास है कि उनके सहज योगदान के लिए उन्हें सम्मानित किया जाए और सम्मानित सरकारी अधिकारियों और माननीय मंत्रियों और वरिष्ठ गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में उन्हें इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाए, जो वास्तव में उनके नेक काम के लिए प्रशंसा का एक मानक बना रहा है जो उन्हें और अन्य लोगों को प्रेरणा देगा। समाज के विकास की दिशा में अधिक काम करें।

उक्त सम्मान समारोह स्थल पर होगा। स्काईलाइन ताज, अहमदाबाद गुजरात। जो उन लोगों के लिए एक मेगा समारोह होगा जिन्होंने मानवता की सेवा की है और अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

किसी भी पूछताछ और भागीदारी के लिए कृपया ईमेल करें डॉ राजकुमार टाकी
nmnpaaindia@gmail.com, info@nmnpaa.com

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...