Saturday , November 27 2021
Home / ऑफबीट / गुंथा हुआ आटा फ्रिज में रखने की आदत है तो सावधान, ये बुरी शक्तियों को देता है निमंत्रण

गुंथा हुआ आटा फ्रिज में रखने की आदत है तो सावधान, ये बुरी शक्तियों को देता है निमंत्रण

आम तौर पर खाने पीने की चीजों को अगले दिन तक सुरक्षित रखने के लिए हम फ्रिज का इस्तेमाल करते है. जैसे यदि पहले दिन खाना बच जाए तो उसे अगले दिन तक ताजा और ठंडा रखने के लिए हम उसे फ्रिज में रख देते है. इसी तरह गुंथे हुए आटे को अगले दिन इस्तेमाल करने के लिए भी हम उसे फ्रिज में रख देते है. बरहलाल इससे आपका समय तो जरूर बच जाता है, पर साथ ही इससे आपके घर में भूत प्रेतों को आने का निमंत्रण भी मिल जाता है.

जी हां ये सब सुन कर आपको थोड़ा अजीब तो लग रहा होगा, पर ये सच है. दरअसल फ्रिज में गूँथ कर रखा हुआ आटा उस पिंड के समान होता है, जो पिंड मृत्यु के बाद मृतात्मा के लिए रखे जाते है. गौरतलब है, कि यदि आपको गुंथा हुआ आटा फ्रिज में रखने की आदत पड़ जाए तो वो भूत इस पिंड का भक्षण करने के लिए आपके घर में प्रवेश करना शुरू कर देते है, जो मृत्यु के बाद पिंड पाने से वंचित रह जाते है.

बता दे कि इस तरह से भूत प्रेत फ्रिज में रखे इस पिंड से तृप्ति पाने की कोशिश करते है. इसके इलावा आपके लिए ये भी जान लेना जरुरी है, कि जिन घरो में ये आदत होती है, वहां किसी न किसी तरह के रोग, शोक, क्रोध और आलस्य का प्रवेश रहता ही है.

इसके साथ ही शास्त्रों में भी ये कहा गया है, कि बासी भोजन भूत के समान होता है. ऐसे में इस भोजन को ग्रहण करने वाला व्यक्ति जीवन में रोग और परेशानियों से घिरा रहता है.

loading...

Check Also

2 अक्टूबर 2021 का राशिफल : आज इन राशियों की बढ़ेगी आमदनी, जानिए अपनी राशि का हाल…

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ...