Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: केकेआर से टकराने को पंजाब तैयार, आज ये 11 खिलाड़ी संभालेंगे मैदान

IPL 2021: केकेआर से टकराने को पंजाब तैयार, आज ये 11 खिलाड़ी संभालेंगे मैदान

आज आईपीएल में बेहद ही रोमांचक मुकाबला होने वाला है। पंजाब किंग्स कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। पंजाब किंग्स इस सीजन 5 मैच खेल चुकी है। 3 मैच में टीम को जीत मिली है। वही, 2 मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस समय पंजाब अंक तालिका में 5वें स्थान पर है। वहीं, कोलकाता के लिए यह सीजन बहुत ही खराब रहा है। कोलकाता ने इस सीजन अब तक 5 मैच खेले हैं। उन्हें सिर्फ एक मैच में जीत मिली है।

वहीं, चार मैच में उनको हार का सामना करना पड़ा है। आईए आपको बताते हैं कि आज के मैच में पंजाब कौन से 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है।

के एल राहुल है शानदार फॉर्म में

पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल इस सीजन में 5 मैचों में 221 रन बनाकर अपनी टीम के सबसे सफल बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस सीजन अपनी टीम के लिए एंकर की भूमिका निभाई है। राहुल के आलावा मयंक अग्रवाल भी इस सीजन शानदार फॉर्म में है। वहीं, पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्रिस गेल ने भी अपने बल्ले से कमाल किया। आज के मैच में इन तीनों बल्लेबाजों से टीम को काफी उम्मीद होगी। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

KKR के कप्तान ओएन मोर्गन अक्सर वरुण चक्रवर्ती से गेंदबाजी की शुरुआत कराते हैं। इस मैच में वरुण के कुछ ओवर क्रिस गेल और निकोलस पूरन के लिए बचा सकते हैं। लेफ्ट हैंडर बैट्समैन के खिलाफ वरुण ने 11.60 की औसत 9.4 की स्ट्राइक रेट से विकेट लिए हैं। कोलकाता ये मैच हर हाल में जीतना चाहेगी। अगर वो आज भी हार जाते हैं तो प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए टीम को काफी मशक्कत करनी होगी।

ये हो सकती है पंजाब की टीम

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मोइजेज हेनरिक्स, शाहरुख खान, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी।

loading...
loading...

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह चाहता है ये पारसी तेज गेंदबाज, जानिए कैसी तैयारी किए हैं अरजान

अरजान नागवासवाला के फोन पर जब गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अशोक ब्रह्मभट्ट का कॉल ...