Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / PBKS vs MI, IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ ये हो सकती है रोहित की सेना, देखें प्लेइंग इलेवन

PBKS vs MI, IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ ये हो सकती है रोहित की सेना, देखें प्लेइंग इलेवन

PBKS vs MI, IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ ये हो सकती है रोहित की सेना, देखें प्लेइंग इलेवन
 

PBKS vs MI in IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ ये हो सकती है रोहित की सेना, देखें प्लेइंग इलेवन-आईपीएल में आज बेहद ही रोमाचंक मुकाबला होने वाला है। एक तरफ पंजाब किंग्स है तो वहीं, दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हैं। ऐसे में दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला काफी अहम है। पंजाब किंग्स इस सीजन सिर्फ एक मैच जीत पाई है। वहीं, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की बात करें तो उन्होंने इस सीजन 2 मैच जीता है। दोनों टीमों ने अब तक चार-चार मुकाबले खेले हैं। आईए आपको बताते हैं मुंबई इंडियंस आज के मैच में कौन सी टीम के साथ उतर सकती है।

मुंबई की बल्लेबाजी है सबसे बड़ी परेशानी

मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी ताकत उनकी बल्लेबाजी इस सीजन उनकी सबसे बड़ी कमजोरी बनकर सामने आई है। हर मैच में टीम का मध्यक्रम एकदम बिखर जाता है। इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या और कीरोन पोलार्ड मुंबई का कोई भी मध्यक्रम का बल्लेबाज अब तक अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाया है।

टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को मैचों में अच्छी शरुआत तो मिली है। लेकिन वह इसे बड़े स्कोर में तब्दिल नहीं कर पाए हैं। सूर्यकुमार यादव की बात करें तो उन्होंने दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की है। लेकिन उनके बल्लेबाजी में निरंतरता की कमी साफ तौर पर देखी जा सकती है। ऐसे में आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस चाहेगी कि उनके बल्लेबाज अपने पुराने रंग में नजर आएं।

गेंदबाजों ने किया है शानदार प्रदर्शन

मुंबई ने अपने जो दो मैच जीते हैं। इन दोनों मैच में टीम के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। डेथ ओवरों में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने अब तक शानदार गेंदबाजी की है। वहीं, बीच के ओवर में राहुल चाहर और क्रुनाल पांड्या ने टीम को सफलता दिलाई है। ऐसे में मुंबई को आज का मुकाबला जीतना है तो सारा दारोमदार उनके बल्लेबाजों पर होगा। गेंदबाज तो अच्छा प्रदर्शन कर ही रहे हैं।

ये हो सकती है टीम की प्लेइंग इलेवन

रोहिल अपने बल्लेबाजों को एक और मौका देना चाहेंगे। इसलिए आज के मैच में टीम कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी।

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह,  ट्रेंट बोल्ट

loading...
loading...

Check Also

राजस्थान में कोरोना पर एकसाथ आईं 2-2 गुड न्यूज, जानकर आपको मिलेगा सुकून

जयपुर प्रदेश में अप्रैल के बाद अभी मई में भी कोरोना हाहाकार मचा रहा है। ...