Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / PBKS vs RCB, IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे विराट, देखें प्लेइंग इलेवन

PBKS vs RCB, IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे विराट, देखें प्लेइंग इलेवन

PBKS vs RCB, IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे विराट, देखें प्लेइंग इलेवन

PBKS vs RCB, IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे विराट, देखें प्लेइंग इलेवन- पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 का 26वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम खेला जाना है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही है। बैंगलोर ने अब तक इस सीजन 6 मैच खेले हैं। इन मुकाबलों में सिर्फ एक मैच में टीम को हार मिली है। वहीं, 5 मैच में विराट की सेना को जीत मिली है। वहीं, पंजाब की बात करें तो उन्होंने खेले अपने 6 मैच में 4 में हार का सामना किया है। वो सिर्फ 2 मैच ही जीत पाए हैं।

सीजन में बेस्ट रहे हैं  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज ने इस सीजन में अब तक 31 विकेट लिए हैं। अन्य सभी टीमों से ज्यादा। साथ ही उनका औसत सिर्फ 21.6 का रहा है। बाकी सभी टीमों से बेहतर। उनकी इकोनॉमी 8.4 की रही है। वहीं, टीम के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं। विराट कोहली से आज के मैच में टीम को काफी उम्मीद होगी। उनकी बल्लेबाजी में इस सीजन निरंतरता की कमी है। वहीं, एबी डिविलियर्स इस सीजन कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला भी इस सीजन जमकर बोला है। टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना से जंग लड़ने के बाद टीम के साथ जुड़े हैं और गजब के फॉर्म में हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस बल्लेबाज ने बेहतरीन शतक जड़ा था।

आज के मैच में टीम का पलड़ा भारी है। शानदार फॉर्म में चल रहे डिविलियर्स के खिलाफ पंजाब की टीम लेग स्पिनर रवि विश्नोई और फास्ट बॉलर अर्शदीप सिंह का इस्तेमाल कर सकती है। इसका कारण यह है कि एबी ने इन दोनों गेंदबाजों का काफी कम सामना किया है। विश्नोई के खिलाफ उन्होंने अब तक 7 गेंदों का सामना करते हुए 10 रन बनाए हैं। वहीं, अर्शदीप की एक भी गेंद उन्होंने अब तक नहीं खेली है।

ये हो सकती है बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, डेनियल सैम्स, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

loading...
loading...

Check Also

पहली बार IPL खेल रहे इन 5 क्रिकेटर्स ने बनाए लाखों फैंस, जानें इनका बेजोड़ प्रदर्शन

IPL 2021 के 50 में से 29 मैच खेले जा चुके थे जिसके बाद लीग ...