Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / PBKS vs RCB, IPL 2021: हर हाल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराना चाहेगी पंजाब किंग्स, ये हो सकती है राहुल की प्लेइंग इलेवन!

PBKS vs RCB, IPL 2021: हर हाल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराना चाहेगी पंजाब किंग्स, ये हो सकती है राहुल की प्लेइंग इलेवन!

PBKS vs RCB, IPL 2021: हर हाल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराना चाहेगी पंजाब किंग्स, ये हो सकती राहुल की प्लेइंग इलेवन
PBKS vs RCB, IPL 2021: हर हाल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराना चाहेगी पंजाब किंग्स, ये हो सकती राहुल की प्लेइंग इलेवन

PBKS vs RCB, IPL 2021: हर हाल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराना चाहेगी पंजाब किंग्स, ये हो सकती है राहुल की प्लेइंग इलेवन!- पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 का 26वां मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम खेला जाना है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही है। बैंगलोर ने अब तक इस सीजन 6 मैच खेले हैं। इन मुकाबलों में सिर्फ एक मैच में टीम को हार मिली है। वहीं, 5 मैच में विराट की सेना को जीत मिली है। वहीं, पंजाब की बात करें तो उन्होंने खेले अपने 6 मैच में 4 में हार का सामना किया है। वो सिर्फ 2 मैच ही जीत पाए हैं।

आखिरी तीन मैच में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब हर हाल में आज का मुकाबला अपने नाम करना चाहेगी। आईए आपको बताते हैं कि आज के मुकाबले में पंजाब कौन सी टीम के साथ उतर सकती है।

पंजाब लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है

के एल राहुल, मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल जैसे धुरंधरों की मौजूदगी के बावजूद पंजाब की टीम अपने पिछले मुकाबले में KKR के खिलाफ 9 विकेट पर 123 रन ही बना सकी थी। इस सीजन में अब तक पंजाब की टीम ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। उनके खेल में निरंतरता की कमी साफ झलक रही है। एक मैच में वो अच्छा खेल दिखाती है तो अगले मैच में घुटनों के बल बैठ जाती है।

पहले RCB के साथ भी यही समस्या हुआ करती थी, लेकिन इस बार हालात बदले हुए नजर आ रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल के लगातार दमदार खेल की बदौलत RCB इस बार सबसे मजबूत टीमों में से एक नजर आ रही है।

पंजाब को आज के मुकाबले में हर हाल में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। अगर वो आज के मैच में भी बैंगलोर के खिलाफ हार जाते हैं। तो उनके प्लेऑफ में पहुंचने में काफी परेशानी होगी। के एल राहुल की टीम चाहेगी की आज के मुकाबले में हर हाल जीते और वो भी बेहतर रन-रेट के साथ।

ये हो सकती पंजाब किंग्स की टीम

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, दीपक हुड्डा, मोइसेस हेंरीक्वेस, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी

loading...
loading...

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह चाहता है ये पारसी तेज गेंदबाज, जानिए कैसी तैयारी किए हैं अरजान

अरजान नागवासवाला के फोन पर जब गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अशोक ब्रह्मभट्ट का कॉल ...