Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / PM मोदी को भगवान विश्वकर्मा बनाए BJP विधायक, बोले- मैं क्षमा प्रार्थी हूं..

PM मोदी को भगवान विश्वकर्मा बनाए BJP विधायक, बोले- मैं क्षमा प्रार्थी हूं..

पटना : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को विशेष तरीके से मनाने को लेकर भाजपा के फायर ब्रांड नेता हरी भूषण ठाकुर बचोल विवादों में आ गए हैं। उनकी हर तरफ आलोचना होने लगी है। तो विस्फी के विधायक हरी भूषण ठाकुर बचोल ने माफी मांग लिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मित्रों मेरे विश्वकर्मा पूजा करने से किन्ही को गलत लगता है तो मुझे खेद है मैं क्षमा प्रार्थी हूं। बचोल के इस माफीनामा के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होने लगे हैं। अलग-अलग लोग उनके इस पूजा के तरीके पर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही नरेंद्र मोदी पर भी कटाक्ष कर रहे हैं।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को BJP विधायक हरिभूषण बचौल ने अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी थी। मधुबनी के विस्फी से विधायक बचौल मोदी का चेहरा भगवान ‌विश्वकर्मा की तस्वीर में लगाकर उन्हें अगरबत्ती दिखाते दिखे थे। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री का जन्मदिन था और विश्वकर्मा पूजा भी था। उन्होंने इन दोनों अवसरों को एक साथ जोड़ दिया था। बिस्फी स्थित अपने आवास पर उन्होंने तस्वीर को लगाकर फल, प्रसाद और फूल के साथ विधिवत पूजा की थी। पूजा में उनके साथ लोग भी आरती करते और अगरबत्ती दिखाते दिख रहे थे। यही नहीं अगरबत्ती दिखाते हुए बचौल, मोदी शरणम् गच्छामि और मोदी नाम केवलम् का भी जाप कर रहे थे।

बचौल BJP के वहीं विधायक हैं, जिन्होंने हाल ही में बख्तियारपुर शहर का नाम बदलकर नीतीश नगर रखने की मांग की थी। हालांकि, नीतीश कुमार ने इस मांग को बेकार बताते हुए खारिज कर दिया था। इससे पहले भी लॉकडाउन में मंदिर खोलने की मांग कर वह ​​​चर्चा में आ चुके हैं।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...