Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / संकट की घड़ी में भी राजनीति, कद्दू पर फोटो चस्पा दिए कांग्रेस वाले नेताजी !

संकट की घड़ी में भी राजनीति, कद्दू पर फोटो चस्पा दिए कांग्रेस वाले नेताजी !

कोरोना जैसी महामारी और संकट के चलते जहां लोग घरों में कैद रहने को मजबूर हैं तो वहीं संकट की इस घड़ी में मदद के बहाने राजनीतिक दलों से जुड़े लोग अपनी राजनीति चमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन के बीच पहले जहां नेताओं की ओर से जरुरतमंद लोगों को राशन वितरण के दौरान राशन किट पर फोटो चस्पा कर वितरित करने के बाद अब सब्जियों पर भी फोटो चस्पा कर उन्हें वितरित किया जा रहा है।

ताजा मामला राजस्थान के सांगानेर का है, यहां कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रहे पुष्पेंद्र भारद्वाज के समर्थकों की ओर से कद्दू पर फोटो चस्पा कर उन्हें लोगों के बीच वितरित किया जा रहा है। कद्दू पर रामचंद्र देवेंन्दा,सचिव जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी की फोटो चस्पा है और उस पर वार्ड 73 भी लिखा है। राशन सामग्रियों पर फोटो चस्पा कर उन्हें वितरित किए जाने की चर्चा इन दिनों कांग्रेस गलियारों में खूब हैं।

दरअसल शहर में इन दिनों जरुरुत मंद लोगों के बीच राशन वितरित करने के दौरान आगामी नगर निगम चुनाव भी है। शहर के अलग-अलग इलाकों में पार्षद का चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदार राशन वितरण में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और इसी बहाने अपना प्रचार करने से भी नहीं चूकते हैं।

बीते दिनों लॉकडाउन पार्ट 1 के दौरान भी कांग्रेस नेताओं की ओर से जरुरत मंद लोगों को दी जा रही राशन सामग्रियों पर स्वयं की फोटो चस्पा कर उन्हें वितरित करने की शिकायतें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट तक पहुंची थी, जिसके बाद नेताओं को हिदायत दी गई थी कि वे राशन सामग्रियों पर फोटो चस्पा न करें।

बता दें कि बीते दिनों शहर में कई विधायकों और विधानसभा प्रत्याशियों ने राशन सामग्रियों के साथ-साथ सेनेटाइज मशीनों पर खुद की फोटो चस्पा कर लोगों को वितरित की थी।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...