Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / PSL: इस बल्लेबाज ने लगाई छक्कों की झड़ी, चार गेंदों पर जड़े 6,6,6,6, देखे Video

PSL: इस बल्लेबाज ने लगाई छक्कों की झड़ी, चार गेंदों पर जड़े 6,6,6,6, देखे Video

PSL 2021: 6,6,6,6… इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने चार गेंद पर जड़े 4 छक्के, देखें धमाकेदार VIDEO- पाकिस्तान सुपर लीग में सोमवार को जोरदार मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में मुल्तान सुल्तान ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। मुकाबले में मुल्तान के विस्फोटक बल्लेबाज खुशदील शाह ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने इस्लामाबाद के तेज गेंदबाज आकिफ जावेद के एक ओवर में लगातार 6 छक्के जड़ दिएं। उन्होंने ये कारनामा मुल्तान सुल्तांस की पारी के 19वें ओवर में किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ओवर में खुशदील ने कुल 29 रन जड़े।

PSL 2021- मुल्तान सुलतान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 180 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जवाब में इस्लामाबाद यूनाइटेड 149 रनों पर ऑल आउट हो गई। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मुल्तान की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, टीम के कप्तान शून्य पर पवेलियन लौट गए। लेकिन इसके बाद मकसूद ने शान मसूद के साथ मिलकर रनों की गति को तेजी दी। दोनों ने मिलकर 55 रनों की साझेदारी की, इसके बाद मकसूद ने अपना अर्धशतक पूरा किया। अंत में जॉनसन चार्ल्स (41*) और खुशदिल शाह (42) ने जो पारी खेली, उसी की बदौलत मुल्तान सुल्तान की टीम का स्कोर 180 रनों तक पहुंच पाया।

PSL 2021- जवाब में इस्लामाबाद की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने सिर्फ 14 रन तक तीन और 61 रन तक 5 विकेट गंवा दिए थे। सोहेल तनवीर ने इन पांच में से 2 विकेट अपने नाम किए। टीम की ओर से ख्वाजा ने एक और शानदार पारी खेली। इस धुआंधार बल्लेबाज ने सिर्फ 40 गेंदों में 70 रन बना डालें। 15वें ओवर में गेंदबाजी के लिए तनवीर ने इस्लामाबाद को एक और झटका दिया और ख्वाजा का विकेट हासिल कर इस्लामाबाद की कमर तोड़ दी। पूरी टीम 19 ओवरों में 149 रनों पर ही ढेर हो गई।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...