Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / Rajasthan: जिंदा जलाई गई पीड़िता की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत, मचा कोहराम

Rajasthan: जिंदा जलाई गई पीड़िता की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत, मचा कोहराम

जयपुर। राजस्थान में एक महिला को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। वहीं, मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतका के परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता जारी की गई है। राज्य के पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर ने बताया कि घटना को काफी गंभीरता से लिया गया और मामले की जांच की जा रही है। इस सिलसिले में हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन की निगरानी में पुलिस उपाधीक्षक एस आई सी ए डब्ल्यू यूनिट, हनुमानगढ़ की ओर से जांच की जा रही है। अनुसंधान अधिकारी की मदद में साइबर तकनीक में दक्ष पुलिस कर्मियों को भी जांच टीम में शामिल किया गया है।

शनिवार को जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार राज्य सरकार ने मृतका के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता जारी की है। यह घटना हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला पुलिस थाने की है। इस सिलसिले में मृतका की नानी मामकौरी ने चार मार्च को गोलूवाला थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

घटना में शीतल (30) नाम की महिला का शरीर 90 प्रतिशत झुलस गया था। उसे पहले सीएचसी गोलूवाला ले जाया गया और बाद में एसएमएस अस्पताल जयपुर में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला ने 2018 में प्रदीप बिश्नोई नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था, जो महिला को जिंदा जलाने के मामले में संदिग्ध आरोपी है।

loading...
loading...

Check Also

Viral Video: कोरोना ने आधे में रोका IPL 2021 तो आंसू बहा दिए कोहली के डुप्लीकेट

IPL 2021: कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) होने के बाद आईपीएस 2021 (IPL) ...