Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / रिकॉर्ड बरकरार : लोकेश राहुल ने फिर खोली RCB की ‘नाबाद’ सुतली, आजतक नहीं हुए आउट !

रिकॉर्ड बरकरार : लोकेश राहुल ने फिर खोली RCB की ‘नाबाद’ सुतली, आजतक नहीं हुए आउट !

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने बीती रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 91 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. वे 57 गेंदों पर सात चौके और पांच छक्कों की मदद से 91 रन बना कर नाबाद लौटे. आपको बता दें कि उनके नाम आरसीबी के खिलाफ एक अनोखा रिकॉर्ड है.

आरसीबी के लिए खेल चुके राहुल आज तक आरसीबी के खिलाफ मैच में कभी आउट नहीं हुए हैं. वे 2019 से आरसीबी के खिलाफ खेल रहे हैं और उनको कोई भी आरसीबी का गेंदबाज आउट नहीं कर सका है. उन्होंने इस टीम के खिलाफ कुल 284 रन बनाए हैं. गौरतलब है कि उन्होंने 132 रनों की नाबाद पारी, 61 रनों की नाबाद पारी और कल 91 रनों की नाबाद पारी आरसीबी के खिलाफ खेली और सभी मैच में जीत हासिल की.

पंजाब किंग्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की है. अहमदाबाद में उसने बैंगलोर को 34 रनों से मात दी. बैंगलोर की टीम यहां 6 में से 5 मैच जीतकर आई थी. लेकिन वह पंजाब के सामने अपनी विजयी लय कायम नहीं रख पाई.

दोनों टीमों के हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो यहां पंजाब का पलड़ा बैंगलोर पर पहले से ही भारी था. दोनों टीमों ने इस मैच से पहले आपस में 26 बार मैच खेले थे, जिसमें पंजाब ने उसे 14 बार मात दी थी, जबकि बैंगलोर सिर्फ 12 बार उसे हरा पाया था. पंजाब ने यह मैच जीतकर अब अपनी यह बढ़त 15-12 कर दी है.

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021: बेटी की बनाई तस्वीर देख भावुक हुए कोरोना पॉजिटिव ऋद्धिमान साहा, जानिए शेयर कर क्या बोला?

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर ...