Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / ऐश्वर्या और रानी में 36 का आंकड़ा, शाहरुख हैं इसकी वजह ?

ऐश्वर्या और रानी में 36 का आंकड़ा, शाहरुख हैं इसकी वजह ?

ऐश्वर्या राय बच्चन और रानी मुखर्जी में 36 का आंकडा है, ये तो सभी जानते हैं… लेकिन इस दुश्मनी की वजह को लेकर थोड़ा कन्फ्यूजन है. लोगों का ख्याल है कि दोनों के बीच इस दूरी का कारण अभिषेक बच्चन हैं, जो ऐश्वर्या से पहले रानी को डेट करते थे. लेकिन रानी को जब जया बच्चन ने रिजेक्ट कर दिया था तब रानी ने खुद ही अभिषेक से दूरियां बना ली थी. उन दिनों रानी और ऐश्वर्या में अच्छी दोस्ती थी. लेकिन जब दोनों के बीच शाहरुख खान आए तो ये दोस्ती दुश्मनी में बदल गई. आइये जानते हैं कैसे..?

करण जौहर और शाहरुख़ खान का प्रोडक्शन मिलकर फिल्म ‘चलते-चलते’ का निर्माण कर रहे थे. जिसकी हीरोइन ऐश्वर्या राय थी. उन दिनों ऐश्वर्या और सलमान खान का रोमांस जोरो पर था. सलमान खान को ऐश्वर्या का शाहरुख खान के साथ काम करना बिलकुल पसंद नहीं था. सलमान चाहते थे कि ऐश्वर्या इस फिल्म में काम ना करें, लेकिन ऐश ने उनकी बात नहीं मानी.

फिल्म की शूटिंग जब शुरू हुई तब सलमान अक्सर फिल्म के सेट पर पहुंच जाते और ऐश्वर्या के साथ मारपीट करते. इसी बात को लेकर एक सलमान और शाहरुख खान में तनातनी हो गई. शाहरुख़ खान ने इस तरह की चीजों से बचने के लिए ऐश्वर्या को फिल्म से निकाल कर रानी मुखर्जी को साइन कर लिया और यही बात ऐश्वर्या राय को बुरी तरह अखर गई.

ऐश्वर्या राय किसी भी कीमत पर इस फिल्म को छोड़ना नहीं चाहती थी. इसलिए उसने रानी को कहा कि वो इस फिल्म में काम ना करें क्योंकि ये उनकी फिल्म है. लेकिन रानी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया. तब ऐश्वर्या ने शाहरुख से कहा कि अगर वो उन्हें फिल्म से रिप्लेस नहीं करते तो वो केवल ग्यारह लाख रुपये में ये फिल्म करने को तैयार है. ऐश के इस ऑफर से मामला पेचीदा हो गया. जब शाहरुख़ ने रानी से बात की तो रानी उससे भी कम पैसों पर काम करने को तैयार हो गई. जब इस बात का पता ऐश्वर्या को चला तो वो रानी से बुरी तरह चिढ़ गई. और उनकी ये दोस्ती, दुश्मनी में बदल गई.. जो आज भी बरकरार है.

loading...

Check Also

आर्यन के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन है? रेव पार्टी में क्यों हुई थी शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के ...