Tuesday , November 30 2021
Home / क्रिकेट / चहल के Tik Tok वीडियोज से नाराज हुए थे रोहित, अब लाइव चैट के दौरान दिया ऐसा जवाब

चहल के Tik Tok वीडियोज से नाराज हुए थे रोहित, अब लाइव चैट के दौरान दिया ऐसा जवाब

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. खासकर अपनी टिकटॉक (Tik Tok) वीडियो को लेकर फैन्स के बीच काफी चर्चा में रहते हैं. बता दें कि हाल ही में वो अपने टिकटॉक (Tik Tok ) वीडियो में अपने परिवार के साथ भी नजर आए थे. ऐसे में भारतीय टीम के स्टार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उनसे नाराज नजर आए थे.

जसप्रीत बुमराह के साथ लाइव वीडियो चैट के दौरान रोहित ने चहल को लेकर नाराजगी जताई थी और कहा था कि चहल अपने पिताजी को नचा रहा है, उसे शर्म आ रहा है या नहीं. अब हाल ही में महिला स्पोर्ट्स एंकर रिद्धिमा पाठक  के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो चैट के दौरान चहल ने इस बारे में बात की और कहा कि ‘वो ये सब सोच कर नहीं करते हैं. ये मेरी लाइफ है और वो इस अच्छे वक्त का भरपूर लुत्फ उठाना चाहते हैं.

चहल ने कहा कि वो जो भी करते हैं अपनी लिमिट में रहकर करते हैं. 10 में से 8 लोगों को अच्छा लग रहा है तो मैं इसे करता हूं. चहल ने वीडियो चैट में कहा कि अगर मेरा मन है कुछ करने का तो मैं करता हूं. मेरी आदत ज्यादा सोचने की नहीं होती है.

वैसे रिद्धिमा के साथ लाइव वीडियो चैट करने के दौरान चहल ने रोहित शर्मा को टी-20 का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज करार दिया. उन्होंने कहा कि टी-20 में रोहित शर्मा जैसा कोई विध्यवंशक बल्लेबाज नहीं है. स्पिनर ने कहा कि रोहित के अलावा एबी डीविलियर्स और आंद्रे रसेल ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल होता है.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...