Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / सलमान की चमची बोली जाने पर जब फट गईं सोनाक्षी, फिर ऐसे बजाई ट्रोलर की बैंड

सलमान की चमची बोली जाने पर जब फट गईं सोनाक्षी, फिर ऐसे बजाई ट्रोलर की बैंड

पिछले कुछ सालों में सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड का जाना माना नाम बन गयी हैं. अब सोनाक्षी का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में आता है. सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू करने वाली सोनाक्षी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान ही सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म इंडस्ट्री में लेकर आये हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन काफी बढ़ा हुआ था, जिसके बाद सलमान ने उन्हें वजन कम करने को कहा और कहा कि यदि वह ऐसा करती हैं तो वह उन्हें अपनी फिल्म में लेंगे. यहीं से सोनाक्षी के वजन कम करने का सफ़र शुरू हुआ और वह सलमान खान के साथ दबंग में साल 2010 में नजर आयीं.

चूंकि सोनाक्षी को फिल्म इंडस्ट्री में सलमान लेकर आये इसलिए कहा जाता है कि सोनाक्षी सलमान को बेहद पसंद करती हैं और दोनों के बीच एक अलग बॉन्डिंग है. तभी तो ‘दबंग 2’ और ‘दबंग 3’ में भी सोनाक्षी सिन्हा ही ‘रज्जो’ बनी नजर आयीं. अब जाहिर सी बात है जिस इंसान की वजह से आपको काम मिला हो, ऐसे में आप उसके मुरीद तो होंगे ही. लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की चमची लगती हैं.

ट्रोलिंग का शिकार हुई सोनाक्षी

वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होती ही रहती हैं. कभी वह एक्टिंग के लिए ट्रोल होती हैं तो कभी अपने बढ़े हुए वजन के लिए. लेकिन सोनाक्षी उन अभिनेत्रियों में से नहीं हैं जो ट्रोलिंग को चुपचाप सह लें. वह अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देने में भी आगे हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने एक विडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने उन ट्रोलर्स को जवाब दिया था जो उनके वजन को लेकर मजाक उड़ाते हैं. ऐसे में अभिनेत्री एक बार फिर ट्रोल हो गयी है. हालांकि, सोनाक्षी ने एक बार फिर से ट्रोल करने वाले को करारा जवाब दिया है.

सोनाक्षी को बताया सलमान की चमची

दरअसल हाल ही में एक ट्रोलर ने लिखा कि, “सोनाक्षी, सलमान खान की सबसे बड़ी चमची है”. बस फिर क्या था यह कमेंट पढ़ते ही सोनाक्षी का गुस्सा फूट पड़ा. फिर सोनाक्षी ने जो जवाब दिया उससे यकीनन ट्रोलर की बोलती बंद हो गयी होगी.

सोनाक्षी ने दिया करारा जवाब

सोनाक्षी ने इस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, “हां ठीक है, उन्होंने मुझे अपनी पहली फिल्म दी..हूं मैं, क्या कर लोगे?”.

बता दें, सोनाक्षी अपने सभी इंटरव्यू में सलमान खान की तारीफ़ करते नहीं थकतीं और ऐसा बनता भी है, अगर सलमान सोनाक्षी को फिल्म में नहीं लेते तो शायद वह इस मुकाम तक नहीं पहुंच पातीं.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...