Saturday , December 4 2021
Home / मनोरंजन / सालों बाद छलका डायरेक्टर संजय गुप्ता का दर्द, बोले- संजू के बिना मेरा करियर हुआ चौपट

सालों बाद छलका डायरेक्टर संजय गुप्ता का दर्द, बोले- संजू के बिना मेरा करियर हुआ चौपट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर में शुमार संजय गुप्ता इन दिनों सुर्खियों में हैं। संजय गुप्ता ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वे काफी ज्यादा भावुक हो गए। भावुक होने के साथ साथ संजय गुप्ता ने इस दौरान संजय दत्त को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। जी हां, संजय गुप्ता ने शुरुआत में संजय दत्त के साथ मिलकर फिल्में बनाई, जिसमें उन्हें सफलता हाथ भी लगी, लेकिन उसके बाद दोनों के बीच अनबन हो गई, जिस पर ही अब बड़ा खुलासा हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

डायरेक्टर संजय गुप्ता की आखिरी फिल्म काबिल है, जिसमें ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने काम किया। यह फिल्म पर्दे पर काफी ज्यादा हिट रही। हाल ही में संजय गुप्ता ने अपने फिल्मी करियर के 25 सालों के बारे में बात करते हुए संजय दत्त को लेकर बड़ा खुलासा किया। बता दें कि संजय गुप्ता को कामायबी या फिर नाम फेम तब मिला, जब वे अपने करियर को अलविदा कहने वाले थे। इतना ही नहीं, इन 25 सालों में संजय गुप्ता ने बहुत कुछ झेला, जिसकी वजह से वे अब इमोशनल हो गए।

संजय दत्त का शुक्रगुजार हूं- संजय गुप्ता

संजय गुप्ता ने बतौर डायरेक्टर एक से बढ़कर फिल्में की है, जिसमें संजय दत्त का काफी बड़ा योगदान रहा। संजय दत्त के साथ उन्होंने कई फिल्में की है। इस पर संजय गुप्ता ने कहा कि कोई भी फिल्म कहानी के साथ साथ बड़े स्टार के होने से हिट होती है, जिसकी वजह से मेरी फिल्में हिट हो गई। अपनी तमाम सुपरहिट फिल्मों का क्रेडिट उन्होंने संजय दत्त को देते हुए कहा कि उनकी वजह से मेरी फिल्में हिट हुई, लेकिन एक समय के बाद हम दोनों ने साथ काम नहीं किया, जिसका असर मेरे करियर पर पड़ा।

फिल्म कांटे के बाद अनबन हो गई थी संजय गुप्ता

संजय दत्त और संजय गुप्ता ने आखिरी बार फिल्म कांटे में एक साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों के बीच अनबन हो गई थी।  इस फिल्म के बाद कभी भी संजय दत्त ने संजय गुप्ता के साथ काम नहीं किया, जिसके बाद कई तरह की अफवाहे मार्केट में फैलने लगी।  इन सबके बीच अब जाकर संजय गुप्ता ने कहा कि संजय दत्त ने किसी को भी मेरे साथ काम करने के लिए नहीं रोका था, बल्कि ऐसी सिर्फ अफवाहे थी, जोकि उनके आसपास के लोगों ने दूसरे लोगों से कहा था।

8 साल बाद संजय दत्त ने रखा था सेट पर कदम- संजय गुप्ता

साल 2015 में संजय दत्त आपसी मनमुटाव को भूलाकर संजय गुप्ता के सेट पर गए थे, वो भी शूटिंग नहीं बल्कि उनसे मिलने के लिए। इस बात से खुश होकर संजय गुप्ता ने ट्वीट किया था कि 8 साल बाद संजू मेरे सेट पर मुझसे मिलने आ रहे हैं, जोकि मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है। संजय गुप्ता ने कहा कि जब जब संजू मेरे करियर में आए, तब तब मुझे सफलता मिली, लेकिन जब वे मुझसे नाराज होकर गए थे, तब मेरा करियर खतरे में आ गए था और मैं होटल में भी काम करने लगा था।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...