Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / रिया कपूर के रिसेप्शन में श्रीदेवी की बेटियों को देख भड़के लोग, वजह जानने को देखें वीडियो

रिया कपूर के रिसेप्शन में श्रीदेवी की बेटियों को देख भड़के लोग, वजह जानने को देखें वीडियो

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने बीती रात सोमवार को छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) और करण बुलानी की शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में इंडस्ट्री से गिने-चुने लोगों के अलावा परिवार के सदस्य शामिल हुए। रिया कपूर की कज़िन जान्हवी और खुशी कपूर भी रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं। हालांकि, दोनों बहनों का वीडियो सामने आते ही लोगों ने काफी आलोचना शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर यूजर्स को घर की शादी में पहुंचीं इन बहनों का अंदाज पसंद नहीं आया।

बता दें कि 14 अगस्त को रिया अपने बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। अनिल कपूर के जुहू वाले घर पर ही यह शादी हुई, इंडस्ट्री से कुछ लोगों के अलावा परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। इसके बाद उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई, जो बीती रात अनिल कपूर के घर पर ही आयोजित की गई। अपनी बहन की रिसेप्शन पार्टी में जान्हवी कपूर और खुशी कपूर भी शामिल हुईं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें देख तरह-तरह के कॉमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनिल कपूर के घर के बाहर कार से उतरती हुईं जान्हवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है। वह पार्टी में शामिल होने के लिए घर के अंदर की तरफ बढ़ रही हैं और वहां मौजूद पैपराजियों को ठहर कर पोज़ भी देती हैं। अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कॉमेंट्स की बरसात कर दी है। एक ने कहा है- शादी में ऐसे कपड़े? एक अन्य ने कहा है- शादी में ऐसे कपड़े पहन कर आते हैं? एक यूज़र ने लिखा है- शादी में गई है या बीच पर, यह क्या ड्रेसिंग सेंस है? हैरानी जताते हुए एक शख्स ने लिखा है- यार इन सिलेब्रिटीज़ का ड्रेसिंग सेंस एकदम निराला है, मौके के हिसाब से कभी कपड़े ही नहीं पहनते…अजीब शादी है ये।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ ऐसे ही कॉमेंट्स खुशी कपूर के वीडियो पर भी भरे पड़े हैं। खुशी के वीडियो पर भी लोगों ने यही सवाल किया है और पूछा है- ये लोग शादी में आए हैं न? ड्रेसिंग से लग रहा किसी की बर्थडे पार्टी में आए हैं। एक ने लिखा है- ये बीच वाले कपड़े पहनकर रिसेप्शन पार्टी में आई हैं, आपलोगों को अच्छे डिज़ाइनर की जरूरत है। लोग हैरान हैं कि ये लोग वेडिंग जैसे मौके पर इतने सिंपल कपड़े में क्यों हैं। खुशी और जान्हवी के साथ लोगों ने अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर को भी निशाना बनाया है। किसी ने लिखा है कि क्या वह नाइटी पहनकर आई हैं शादी में?

 

रिया की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हैं। अनिल कपूर ने अपनी बेटी के लिए जुहू वाली बंगले पर यह ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी, जहां परिवार के लोगों ने काफी इंजॉय किया है।

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...