Monday , December 6 2021
Home / मनोरंजन / शादी के 7 साल बाद बेबो का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘सैफ और मेरे बारे में सिर्फ..’

शादी के 7 साल बाद बेबो का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘सैफ और मेरे बारे में सिर्फ..’

हाल ही में करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर एक बड़े सीक्रेट का खुलासा किया, जिसके बाद से ही वे लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल बीते दिनों अक्षय के साथ आई अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान बेबो ने 7 साल पुराने राज से पर्दा भी हटाया, जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जानता था।

जी, करीना कपूर ने अपने और सैफ के रिश्ते को लेकर ऐसी बात कही, जिसके बारे में सिर्फ अक्षय कुमार ही जानते थे, लेकिन उन्होंने कभी किसी को नहीं बताया, जिसकी वजह से दोनों की दोस्ती गहरी हो गई।

करीना-सैफ के बारे में सिर्फ अक्षय ही जानते थे

करीना ने बताया कि अक्षय कुमार ही वे पहले शख्स हैं, जिन्हें मेरे और सैफ अली खान के रिश्ते के बारे में पता था। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार उस समय जानते थे कि मेरे मन में सैफ अली खान को लेकर फिलिंग हैं, लेकिन उन्होंने ये बात सैफ तक को भी नहीं बताई और पूरी तरह से सीक्रेट रखा। करीना कपूर ने कहा कि अक्षय कुमार की यही खूबी उन्हें बहुत पसंद है कि वे अपने दोस्तों के सीक्रेट हमेशा सीक्रेट ही रखते हैं।

करीना कपूर के खुलासे पर अक्षय ने दिया ये जवाब

जब करीना कपूर ने मीडिया के सामने अक्षय कुमार की तारीफ की, तो खिलाड़ी भी कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने झट से कहा कि हां, मैंने इसीलिए छुपाया, क्योंकि मेरे बगल में ही सैफ अली खान का कमरा था। अक्षय कुमार ने ये बात ऐसे मजाकिया अंदाज में कही, कि वहां मौजूद सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े, लेकिन इससे ये पता चलता है कि अक्षय और करीना कपूर की दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी है।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...