Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / शाहिद कपूर ने खुद किया खुलासा- मेरी इस आदत से मां होती थी शर्मिंदा !

शाहिद कपूर ने खुद किया खुलासा- मेरी इस आदत से मां होती थी शर्मिंदा !

शाहिद कपूर को बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय कहते हैं, तभी तो आज भी इनपर हजारों लड़कियां फिदा है। शाहिद की क्यूटनेस की बात करें तो ये आज भी उतने ही क्यूट नजर आते हैं तभी तो लड़कियां इन पर जान छिड़कती है। जब से शाहिद ने बॉलीवुड में कबीर सिंह की फिल्म की उसके बाद से तो ऐसा लगा कि एक बार फिर इनका जलवा दिलों दिमाग पर छा गया।

फिल्म जगत में 16 साल से बने शाहिद लगातार दर्शकों को अपने बेहतरीन कलाकारी के जरिए मनोरंजन करा रहे हैं लेकिन क्या आपको पता है कि शाहिद ने भी अपने बचपन में काफी शरारती थें। हर स्टार कि तरह शाहिद के फैंस भी उनके बारे में काफी कुछ जानना चाहते हैं। इसलिए आज हम आपको इनसे जुड़ी कुछ ऐसी बात बताएंगे जो आपको पहले से पता नहीं होगी।

वैसे तो शाहिद के बारे में कई सारी कहानियां हैं लेकिन हाल ही में मीडिया को इंटरव्यू देते हुए शाहिद ने बताया कि बचपन में वो अपना बर्थडे कैसे सेलिब्रेट किया करते थे। उन्होने बताया कि वो गिफ्ट के काफी शौकीन थे। उन्हें कलरफूल गिफ्ट काफी आकर्षित किया करते थे।

इसी दौरान शाहिद ने एक किस्सा भी शेयर किया जिसमें उन्होने कहा कि जब उनके जन्मदिन पर लोग गिफ्ट लेकर आते थें तो वो ‘बचपन में मेहमानों के हाथ से गिफ्ट छीन कर भाग जाया करता था। इस दौरान कई बार मेरी हरकतों के चलते शर्मिंदा हुआ करती थीं लेकिन मैं कभी बदला नहीं।

इस हरकत की वजह से उन्होने मुझे कई बार डांटा भी और मेहमानों से माफी मांगने को कहा करती थीं लेकिन मैं तो उन रंग-बिरंगे गिफ्ट को ही देखता रहता था। शाहिद बचपन में काफी मस्ती किया करते थें पर उनका कहना है कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे भी ऐसा करें। क्योंकि उन्होंने जरूर बचपन में ये मस्ती की हो लेकिन वो चाहते हैं कि मीशा और जैन ये सब ना करें।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...