Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘शाका लाका बूम बूम’ वाली ये बच्ची आज साउथ की हॉट एक्ट्रेस, दिखती है कयामत

‘शाका लाका बूम बूम’ वाली ये बच्ची आज साउथ की हॉट एक्ट्रेस, दिखती है कयामत

90 के दशक का एक टीवी शो शका लाका बूम बूम सबका पसंदीदा था।  उस दौरान ये शो बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ था और बढ़ते समय के दौरान शो भी बंद हो गया । इस शो के सारे कलाकार ना जाने कहां गायब हो गए हैं और सब अपनी अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गए हैं ।लेकिन शो की एक ऐसी बच्ची हैं जो काफी ज्यादा बड़ी हो गयी और बहुत ही ज्यादा फेमस भी ।

जी हाँ दोस्तों शो में करुणा का रोल करने वाली यह लड़की आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। और 2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं,हम बात कर रहे हैं आप की पसंदीदा साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की|

बता दे की हंसिका ने टेलीविजन के बहुत ही ज्यादा देखे जाने वाले धारावाहिक क्योकि सास भी कभी बहु थी ,साका लाका बूम -बूम ,देश में निकला होगा चाँद में काम किया है।कई टीवी शो करने के बाद साल 2003 में हंसिका फिल्‍म ‘कोई मिल गया’ में नजर आई थी. रितिक रोशन और प्रीति जिंटा स्‍टारर फिल्‍म में उन्‍होंने एक चाईल्‍ड आर्टिस्‍ट की भूमिका निभाई थी.

इसके बाद वे साल 2007 में हिमेश रेशमिया संग फिल्‍म ‘आपका सुरूर’ में नजर आई थी. इस फिल्‍म में वे बतौर लीड एक्‍ट्रेस थी. फिल्‍म भी हिट हो गई थी. इस फिल्‍म में हंसिका खुद से 18 साल बड़े हिमेश संग नजर आई थी. इस दौरान खबरें आई थीं कि जल्दी बड़ा होने के लिए हंसिका ने इस तरह के इंजेक्‍शन का इस्तेमाल किया था. हंसिका इस फिल्‍म के दौरान मात्र 16 साल की थीं.

हंसिका का जन्‍म 8 अगस्‍त 1991 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता प्रदीप मोटवानी बिजनेसमैन हैं और उनकी मां मोना मोटवानी एक त्‍वचा विशेषज्ञ हैं. हंसिका ने अपनी स्कूली पढ़ाई पोदर इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से की थी और इसके बाद उन्हें पढ़ाई के लिए इंटरनेश्नल कैरिकुलम स्कूल भेज दिया गया था.बताया जाता है कि हंसिका के पिता उनके जन्‍म के कुछ समय बाद ही मां को छोड़ कर चले गये थे. हंसिका का कहना है कि वे सिर्फ अपनी मां की बेटी हैं.

जानकरी के लिए बता दे हंसिका का परिवार बुद्घिस्म को फॉलो करती हैं। हंसिका की पढ़ाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से हुई थी। हंसिका तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। कई टीवी शो करने के बाद साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में काम किया था।

हंसिका फिल्‍मों में काम करने के साथ-साथ सोशल वर्क भी खूब करती हैं. उन्होंने 30 ऐसी महिलाओं के इलाज का खर्चा उठाया था, जिन्हें ब्रेस्ट कैंसर था.  हंसिका ‘चेन्नई टर्न्स पिंक’ की ब्रांड अंबेसडर भी हैं.

साल 2014 में हंसिका का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली महिलाओं में शामिल हो चुका है| आपको ये जानकर हैरानी होगी की  हंसिका सबसे कम उम्र की पहले ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके फैंस ने मदुरई में उनके नाम का मंदिर बनवाया है. यहां हंसिका की मूर्ति लगाई गई है.

 

loading...

Check Also

आर्यन के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन है? रेव पार्टी में क्यों हुई थी शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के ...