Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / बंट गए थे शादी कार्ड, फिर क्यों नहीं आई शिल्पा शिंदे की बारात, आखिर खुल ही गया राज

बंट गए थे शादी कार्ड, फिर क्यों नहीं आई शिल्पा शिंदे की बारात, आखिर खुल ही गया राज

ये तो सब जानते है कि एक्स अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे आजतक कुंवारी हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती थी. वास्तव में उनकी शादी पक्की हो चुकी थी और उनकी शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके थे, लेकिन अफ़सोस कि शादी के इतने पास आकर शिल्पा ने इस रिश्ते को तोड़ दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिल्पा का अफेयर उनके को एक्टर रोमित राज के साथ चल रहा था, जो उम्र में उनसे तीन साल छोटे है.

सीरियल मायका की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक दूसरे के करीब आये और इन्हे प्यार हो गया. ऐसे में उन्हें लगा कि अब उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए. जीहां, साल 2009 में दोनों की शादी पक्की हो गई थी. मगर फिर अचानक ये खबर आई कि ये दोनों शादी नहीं कर रहे है और इन्होने अपना रिश्ता तोड़ दिया है.

कुछ दिन बीत जाने के बाद ये सच सामने आया कि शिल्पा ने खुद ही इस शादी को तोड़ दिया था. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि शादी टूटने के सात साल बाद इस राज का खुलासा हुआ. जी हां इस बारे में शिल्पा का कहना था कि उन्हें शादी के समय ये एहसास हो गया कि रोमित भविष्य में बिलकुल भी एडजस्टिंग हस्बैंड साबित नहीं हो सकते.

इसके इलावा जब शिल्पा ने इस बारे में रोमित से बात की तो रोमित ने न केवल उनकी बल्कि उनके परिवार की भी बेइज्जती की. बरहलाल शिल्पा से शादी टूटने के बाद रोमित ने 2010 में किसी और से शादी कर ली और अब उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है. वही शिल्पा आज भी अकेली हैं.

इसलिए हम तो यही उम्मीद करते है कि शिल्पा को जल्दी ही उनके सपनो का राजकुमार मिल जाए, ताकि उनका बाकी का जीवन खुशियों से भरा रहे.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...