Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / Shocking Video : डिनर के दौरान परिवार के सदस्यों के ऊपर गिरा Ceiling Fan और फिर…

Shocking Video : डिनर के दौरान परिवार के सदस्यों के ऊपर गिरा Ceiling Fan और फिर…

घर में अक्सर हम सभी एकसाथ बैठकर ही दोपहर का खाना या फिर रात का खाना खाते हैं. परिवार के साथ एकसाथ बैठकर खाना खाने का मज़ा ही कुछ और है. बहुत से लोग जो अपने परिवार से दूर या अलग रहते हैं वो खाना खाने के दौरान खाने की टेबल पर अपने परिवार को जरूर याद करते हैं. लेकिन, एक परिवार के साथ यही खुशी का पल एक खतरनाक हादसे में बदलने से बच गया. नहीं, तो हो सकता है कि खाना खाते हुए ही परिवार के किसी सदस्य की जान भी जा सकती थी या फिर गहरी चोट भी आ सकती थी.

वायरल हॉग द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया एक वीडियो हमें एक ऐसी ही घटना को दिखाता है, जो आपको तुरंत अपनी जगह से उछलने के लिए मजबूर कर सकता है. क्योंकि, ये वीडियो है ही ऐसा कि जिसे देखकर एक बार आप भी डर जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि छह लोगों का एक परिवार एक फर्श पर चटाई पर बैठकर एक दूसरे से बात करते हुए रात का खाना खा रहा है. अचानक, उनके बीच में बैठा एक छोटा बच्चा शोर सुनता है और चारों ओर देखता है. कुछ सेकंड बाद ही, एक सीलिंग फैन (ceiling fan) बच्चे और उसके बगल में बैठे दो व्यक्ति की गोद में गिरता है.

माँ अपनी जगह से उठ जाती है और छोटे बच्चे को गले लगा लेती है जबकि बाकी लोग कुछ सेकंड के लिए हैरान होकर सोचते ही रहते हैं. क्या आप कभी ऐसी घटना के बारे में पहले से सोच सकते हैं.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘पूरा परिवार खाना खा रहा था, तभी पंखा हमारे बीच में गिर गया. सौभाग्य से किसी को चोट नहीं आई.” वीडियो 8 जुलाई, 2021 को वियतनाम के बेक निन्ह में लिया गया था.

देखें Video

दर्शक इस बात से चौंक गए कि परिवार बिना किसी चोट के ऐसे खतरे से बच गया. ‘JAY B SOMO: FUME D-2’ नाम से जाने वाले एक यूजर ने कमेंट किया, “यह एक चमत्कार है. बीच में 3 लोग और कोई हताहत नहीं.”

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...