Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बुरी नजर रखने वाले जीजा से साली नहीं करती थी बात, गुस्से में कर डाला ऐसा कांड

बुरी नजर रखने वाले जीजा से साली नहीं करती थी बात, गुस्से में कर डाला ऐसा कांड

गाजियाबाद में थाना इंदिरापुरम इलाके में जीजा साली के रिश्ते उस वक्त तार-तार हो गए, जब साली ने जीजा से बात नहीं की। इससे गुस्साए जीजा ने उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। हैरानी की बात यह है कि खुद पीड़िता के पिता के साथ जाकर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस जांच के बाद मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ। क्योंकि ज्वलनशील पदार्थ डालने वाला कोई और नहीं खुद वहीं जीजा निकला। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से हरदोई के रहने वाले 25 वर्षीय लाखन यादव पुत्र राजाराम यादव ने एक साल पहले थाना नंद ग्राम क्षेत्र के ग्राम मोरटी में रहने वाले संजय की बड़ी बेटी के साथ प्रेम विवाह किया था। तभी से वह लड़की के परिवार के साथ यहीं रह रहा था। लाखन अपनी पत्नी की 17 वर्षीय छोटी बहन पर भी बुरी नजर रखता था। लेकिन वह लाखन से बात नहीं करती थी। लाखन को यह बात सहन नहीं हुई। इतना ही नहीं किसी दूसरे से भी साली का बात करना उसे पसंद नहीं था। इस बात से वह गुस्सा था और 3 जून की रात करीब 1:30 बजे लाखन ने अपनी नाबालिग साली के चेहरे और शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। जब लड़की ने शोर मचाया तो वह खुद परिवार वालों के साथ शामिल होकर पानी डालकर लड़की को अस्पताल ले गया और पीड़ित पिता संजय सिंह के साथ मिलकर मुकदमा दर्ज कराने पहुंच गया।

सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि नंद ग्राम थाना क्षेत्र के गांव मोरटी में रहने वाले संजय नाम के एक शख्स ने थाने में तहरीर दी थी कि उसकी 17 वर्षीय लड़की अपने परिवार के साथ घर में सो रही थी और रात करीब 1:30 बजे किसी ने लड़की के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई। लेकिन पुलिस को पीड़िता के जीजा पर कुछ शक हुआ और उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह साली पर भी गलत नजर रखता था। लेकिन वह उससे बात नहीं करती थी। यदि वह दूसरों से करती थी तो भी वह सहन नहीं कर पाता था। इसलिए उसने ऐसा किया। सीओ ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से उस ज्वलनशील पदार्थ की बोतल भी बरामद कर ली गई है। जो ज्वलनशील पदार्थ लड़की के ऊपर फेंका गया था।

loading...
loading...

Check Also

पड़ोसियों ने जमीन विवाद में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, थाने गई तो पुलिस ने दुत्कार दिया

झारखंड के बोकारो में माराफारी महिला थानाप्रभारी का लापरवाह चेहरा सामने आया है। दरअसल जमीन ...