Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सपा सांसद शफीकुर्रहमान की धमकी- धर्मांतरण में जमात को घसीटा तो बिगड़ जाएंगे मुल्क के हालात

सपा सांसद शफीकुर्रहमान की धमकी- धर्मांतरण में जमात को घसीटा तो बिगड़ जाएंगे मुल्क के हालात

संसद में राष्ट्रगीत का विरोध कर नेशनल लेवल पर सुर्खियों में आए संभल के सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने भाजपा पर नफरत की राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। डॉ बर्क ने कहा है कि धर्मांतरण का शोर भाजपा की चुनावी तैयारियों की वजह से सुनाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि यदि इसमें जमात का नाम जोड़ा जाता है तो मुल्क के हालात बिगड़ जाएंगे।

संभल मे दीपा सराय स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा, ‘यूपी में चुनाव करीब आ रहे हैं। इसलिए भाजपा नफरत की पॉलिसी बनाने पर उतर आई है ताकि समाज में जहर घोलकर वोट बढ़ाए जा सकें। ऐसा करने से हालांकि उनके वोट बढ़ेंगे नहीं बल्कि कम ही होंगे’। UP में धर्मांतरण और लव जिहाद के मुद्दे और इसमें जमात का नाम जुड़ने पर सपा सांसद ने कहा कि जमात को इस मामले में घसीटा गया तो मुल्क के हालात खराब हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने की ही कोशिश की है’।

बच्चे अल्लाह की देन, कुदरत के कानून में दखल न दे भाजपा

यूपी सरकार द्वारा जनसंख्या नियंत्रण कानून की तैयारियों की बाबत पूछे गए एक सवाल के जवाब में सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि किसको कितने बच्चे पैदा होंगे, यह कुदरत का काम है। इंसान को अल्लाह ने बनाया है। बच्चे अल्लाह की देन हैं। इंसान की जिंदगी और मौत अल्लाह के ही हाथ में है। भाजपा को कुदरत के कानून में दखल देने का कोई हक नहीं है। यदि सरकार से जनसंख्या का बोझ संभाला नहीं जा रहा है तो उसे उपाय करने होंगे।

वैक्सीन लगवाने में हर्ज नहीं
पूर्व में कोविड वैक्सीन का विरोध कर चुके डॉ शफीकुर्रहमान ने दो दिन पहले कोविड वैक्सीन लगवा ली है। अब उनका कहना है कि उन्होंने डाक्टरों की सलाह पर वैक्सीनेशन कराया है। डॉ बर्क ने कहा कि उनकी राय है कि सरकार ने वैक्सीन को लेकर जो पॉलिसी बनाई है वह किसी के खिलाफ नहीं है। मेडिकल प्वाइंट ऑफ व्यू से हर आदमी को कोविड वैक्सीन लगवा लेना चाहिए। दुनियाभर के डाक्टर इसकी सलाह दे रहे हैं।

loading...

Check Also

अनलॉक हुआ रेलवे: 16 ट्रेनें फिर से चलाने का ऐलान, देखें लिस्ट

रक्षाबंधन से पहले भारतीय रेलवे मध्यप्रदेश के लाखों रेलवे यात्रियों को बड़ी सौगात देने जा ...