Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021 : पंत की DC पर भारी पड़ेगी वार्नर की SRH, देखिए क्या बोलते हैं आंकड़े

IPL 2021 : पंत की DC पर भारी पड़ेगी वार्नर की SRH, देखिए क्या बोलते हैं आंकड़े

आज आईपीएल के सुपर संडे में डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे, RCB vs CSK मुकाबले के बाद दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स आमने सामने होगी. एक तरह अपनी कप्तानी में हैदराबाद को खिताब जिता चुके डेविड वार्नर होंगे तो दूसरी तरह पहली बार कप्तानी कर रहे रिषभ पंत होंगे. रिषभ पंत आईपीएल में पहली बार किसी टीम (Delhi Capitals) को लीड कर रहे हैं, और अभी तक उन्होंने सभी को प्रभावित भी किया है.

रिषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी बड़ी टीमों को हराया है, जिससे टीम का मनोबल जरूर बढ़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स ने एक दूसरे के विरुद्ध आईपीएल में 18 मैच खेले हैं, और इन रिकार्ड्स को देखें तो सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी नजर आता है. चलिए आपको बताते हैं कि हैदराबाद और दिल्ली एक दूसरे के विरुद्ध कितने मैच खेल चुकी है, और किस टीम ने कितने मैचों में जीत और हार का सामना किया है.

कुल मैच: 18

सनराइजर्स हैदराबाद ने जीते: 11

दिल्ली कैपिटल्स ने जीते: 7

सर्वाधिक स्कोर

दिल्ली कैपिटल्स: 189

सनराइजर्स हैदराबाद: 219

सबसे कम स्कोर

दिल्ली कैपिटल्स: 80

सनराइजर्स हैदराबाद: 116

IPL 2021 में आगे दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल 2021 के पॉइंट टेबल की बात करें तो रिषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स हैदराबाद से आगे हैं. दिल्ली कैपिटल्स जहां 4 मैचों में 3 जीत के साथ तीसरे स्थान पर है, तो वहीं वार्नर की हैदराबाद 7वें स्थान पर. सनराइजर्स हैदराबाद को अब तक खेले गए 4 मैचों में 2 में हार का सामना करना पड़ा है. आज होने वाले मुकाबले में अफगानिस्तान गेंदबाज राशिद खान और रिषभ पंत के बीच होने वाली बैटल रोमांचक होगी. दिल्ली बनाम हैदराबाद आज होने वाला मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम अहमदाबाद के लिए रवाना होगी. दिल्ली कैपिटल्स अगला मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेगी.

loading...
loading...

Check Also

भारतीय क्रिकेट को एक और आघात दिया कोरोना, नहीं रहे ये दिग्गज ऑलराउंडर

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पहले के मुकाबले अधिक है, आए ...