Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / लखनऊ में हड़कंप: मुंबई से आई फिल्म यूनिट में मिला कोरोना संक्रमण, हो सकता है डेल्टा प्लस

लखनऊ में हड़कंप: मुंबई से आई फिल्म यूनिट में मिला कोरोना संक्रमण, हो सकता है डेल्टा प्लस

लखनऊ : फिल्म शूटिंग के लिए मुंबई से लखनऊ आयी टीम में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इस खबर के बाद स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया. लेकिन इसी के साथ महाराष्ट्र में डेल्टा प्लस के कहर व प्रसार को लेकर खतरा बढ़ गया है. वहीं, ऐसे में सभी का जीन सिक्वेंसिंग के लिए सैम्पल भेजा गया है. सीएमओ ने जिला प्रशासन को पत्र लिखकर फिल्म की शूटिंग पर फैसला लेने को कहा है.

डिप्टी सीएमओ डॉ. मिलिंद वर्धन के मुताबिक फिल्म चूना की शूटिंग के लिए दो दिन पहले टीम लखनऊ आई. यह टीम मलिहाबाद क्षेत्र के मिर्जागंज में शूटिंग को गयी. ऐसे में सीएमओ की टीम ने शूटिंग में शामिल सभी 92 लोगों की कोरोना जांच के सैम्पल लिए. इसमें से पांच लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं, 87 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. संक्रमित पांचों लोगों के नमूनों की जीनोम सिक्वेंसिंग कराई जाएगी. इनके सैम्पल केजीएमयू भेज दिये गए हैं.

फिल्म शूटिंग की टीम लखनऊ के तीन होटल में ठहरी है. इसमें चारबाग, गोमतीनगर और चिनहट के मटियारी कर होटल हैं. ऐसे में होटल के कर्मचारियों और उनके संपर्क में आए सभी लोगों की जांच कराई जा रही है. आगे शूटिंग होगी या नहीं, इसका फैसला जिला प्रशासन करेगा. सीएमओ ने जिला प्रशासन को पत्र लिखा है.

loading...

Check Also

RCB vs KKR : कोहली के रडार पर 2 बड़े रिकॉर्ड, एक का बनना तो एकदम पक्का

आईपीएल फेज-2 का आज दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ...