Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / वीडियो: स्मृति मंधाना ने ‘Superwoman’ बनकर लिया कैच, लोग बोले- 2021 का बेस्ट

वीडियो: स्मृति मंधाना ने ‘Superwoman’ बनकर लिया कैच, लोग बोले- 2021 का बेस्ट

England Women vs India Women, 3rd ODI: तीसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की महिला टीम ने बारिश से बाधित मैच में 219 रन बनाए. भारत की ओर से झूलन गोस्वामी, शिखा पांडे, पूनम यादव और स्नेह राणा के साथ-साथ हरमनप्रीत कौर ने 1-1 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया तो वहीं दूसरी ओर दीप्ति शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे.

इस मैच में भारतीय महिला गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की तो वहीं स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana Catch Viral) ने एक कमाल का कैच लेकर हर किसी को हैरान कर लिया. मंधाना ने नताली साइवर का कैच लेकर अर्धशतक बनाने से रोक दिया.

नताली साइवर (Natalie Sciver) का कैच मंधाना ने हवा में ड्राइव लगाकर लपका जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. यहां तक कि इंग्लैंड की महिला बल्लेबाज को भी यकीन नहीं हुआ. नताली साइवर को दीप्ती शर्मा ने कैच आउट कराकर पवेलियन की राह दिखाई.

स्पिनर शर्मा की गेंद पर नताली साइवर ने आगे बढ़कर एक करारा शॉट खेला जो हवा में काऊ कॉर्नर की तरफ गई. ऐसे में मंधाना ने डीप स्वायर लेग की ओर से दौड़कर आई और हवा में छलांग लगाकर एक असाधारण कैच लपक लिया. मंधाना के इस कैच की खूब तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर कैच को लेकर फैन्स कमेंट कर रहे हैं.

इसके बाद भारतीय पारी में कप्तान मिताली राज ने बल्ले से कमाल किया. वो महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं. उन्होंने इंग्लैंड की पूर्व कप्तान चार्लोट एडवर्ड्स को पीछे छोड़ा. 38 वर्षीय मिताली ने भारतीय पारी के 24वें ओवर में एडवर्ड्स के 10273 के स्कोर को पीछे छोड़ा.

मिताली की कप्तानी पारी की बदौलत जीत के लिए मिले 220 रन के लक्ष्य को भारतीय टीम ने तीन गेंद बाकी रहते 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. मिताली ने लगातार तीसरा अर्धशतक लगाया और वह 75 रन बनाकर नाबाद लौटीं.

loading...

Check Also

अर्शदीप ने पटरी से उतारी राजस्थान रॉयल्स की पारी, कुंबले की लिस्ट में जगह बनाई, देखें वीडियो

दुबई : राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 185 रन बनाए। हालांकि एक वक्त ...