Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / सूरत: ब्रिज पर पलटी महबूब की पिकअप, सड़क पर बिखर गया 600 किलो ‘गोमांस’

सूरत: ब्रिज पर पलटी महबूब की पिकअप, सड़क पर बिखर गया 600 किलो ‘गोमांस’

सूरत।  सरदार ब्रिज पर सुबह 4 बजे मांस से भरा पिकअप पलट गया, उसमें भारी मात्रा में लदा मांस सड़क पर बिखर गया था। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मांस को कब्जे में लेकर जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) भेज दिए। एफएसएल की रिपोर्ट में गोमांस होने की पुष्टि हुई।

इसके बाद पुलिस ने पिकअप चालक महबूब सलमान शेख को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 429, 295 ए और पशु संरक्षण अधिनियम 5, 6 बी, 8 और नगर पालिका अधिनियम धारा 335, 392 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उमरा थाना अंतर्गत सरदार ब्रिज पर शुक्रवार तड़के सुबह तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो पिकअप पर से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया जिसे वह पलट गया।

जिसे उस पर लदा मांस पूरे ब्रिज पर बिखर गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना के बारे में पता चलने पर उमरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं दूसरी तरफ गौमांस के टुकड़े देखकर गौभक्तों में रोष फैल गया और कई लोग मौके पर पहुंच गए। उस दौरान पुलिस ने ब्रिज को बंद करके अपनी कार्रवाई पूरी की।

संतुलन खोने से पलटी पिकअप

ब्रिज पर बोलेरो पिकअप (जिजे-05-वायवाय -4393) जा रहा था। गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं कर पाया, जिस वजह से ब्रिज के बीच में ही पलट गया। पिकअप के पलटने से उसके अंदर रखे कैरेट में भरा मास के टुकड़े सड़क पर बिखर गए। पुलिस ने मौके से 600 किलो मांस बरामद किया।

जेसीबी बुलाकर उठाया गया मांस

कई लोग मौके पर मोबाइल में वीडियो भी बनाना रहे थे। जिन्हें पुलिस ने रोका, ताकि किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचे। इसके अलावा मनपा के अठवा जोन का सम्पर्क किया गया जिसके बाद कर्मचारी जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचे और मांस के टुकड़े उठाए गए। साथ ही सेनेटरी विभाग को मांस को नष्ट करने के लिए कहा गया।

भाजपा नेता से पुलिस ने की बदसलूकी

जानकारी होने पर शहर भाजपा मीडिया कन्वीनर विनोद जैन मौके पर पहुंचकर वीडियो बना रहे थे तभी पुलिसकर्मी ने उनका मोबाइल छीन लिया और मारपीट की। जैन ने आरोप लगाया कि पुलिस को उन्होंने बताया कि वो गौ रक्षा और भाजपा से जुड़े हैं। इसके बावजूद पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। जैन ने सीएम से मामले की शिकायत की है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...