Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / सुशील कुमार को जेल में दूसरे कैदियों से रखा गया है अलग, जानिए कारण

सुशील कुमार को जेल में दूसरे कैदियों से रखा गया है अलग, जानिए कारण

पहलवान सुशील कुमार बीते एक महीने से मीडिया की सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, वह सागर राणा हत्याकांड में आरोपी है. आरोपी सुशील कुमार को दिल्ली की अदालत ने पहले 6 और फिर 4 दिन की रिमांड पर भेजा था, इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. सुशील कुमार को मंडोली जेल भेजा गया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशील कुमार को जेल नंबर 15 में रखा गया है.

सुशील कुमार को अन्य कैदियों से अलग स्पेशल सेल में रखा गया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक पहलवान सुशील कुमार का डर से बुरा हाल है. जैसा आपको बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में हुए खुनी संग्राम का वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था, जिसके बाद पहलवान सुशील कुमार पर शिकंजा और कस गया है.

अधिक सुरक्षा में हैं सुशील कुमार !

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशील कुमार को जेल में अलग रखा गया है, वहीं उन्हें जेल में किसी से मिलने की इजाजत भी नहीं है. रिपोर्ट के अनुसार सुशील कुमार की सुरक्षा तमिलनाडु पुलिस करेगी, वहीं उनपर कैमरा से भी नजर रखी जाएगी. सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें जेल में अन्य कैदियों से अलग रखा गया है.

जरुरत होने पर करवाई जाएगी कोरोना जांच

रिपोर्ट के अनुसार अगर आरोपी सुशील कुमार में कोरोना वायरस से जुड़े लक्षण नजर आते हैं, तो उनकी जांच करवाई जाएगी. इससे पहले पुलिस सुशील कुमार को जांच के लिए हरिद्वार लेकर गई थी, गिरफ्तारी से बचने के लिए सुशील कुमार वहीं किसी आश्रम में छिपे हुए थे.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...