Tuesday , November 30 2021
Home / क्राइम / 11वीं की छात्रा के साथ शिक्षक ने कई महीनों तक मनाई सुहागरात, जब गाँव वालो की पड़ी नज़र

11वीं की छात्रा के साथ शिक्षक ने कई महीनों तक मनाई सुहागरात, जब गाँव वालो की पड़ी नज़र

जबलपुर। कुंडम थानांतर्गत रहने वाली 11वीं की छात्रा के साथ अतिथि शिक्षक कई महीनों से बलात्कार करता रहा। मंगलवार को गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और स्कूल का कमरा बंद कर दिया। अतिथि शिक्षक ने एक अन्य छात्र की मदद से बाहर निकल गया। जबकि किशोरी अंदर कमरे में बेहोश हो गई। बाद में उसे घरवाले थाने ले गए। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर अतिथि शिक्षक और एक अन्य के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया।

सितम्बर से पीछे पड़ा था अतिथि शिक्षक-
पुलिस के अनुसार छात्रा ने शिकायत कर बताया कि वह जमगांव के शासकीय स्कूल में पढ़ती है। वहां विकास कुशवाहा अतिथि शिक्षक है। सितम्बर 2019 में उसके साथ पढऩे वाला ओमप्रकाश उईके आया और कहने लगा कि विकास सर उससे अकेले में बात करना चाहते हैं।

छात्रा को दिया मोबाइल-
इसके दो सप्ताह बाद ओमप्रकाश आया और एक मोबाइल उसे यह कहते हुए दे गया कि विकास सर ने दिया है। इसके बाद विकास उसे मैसेज करता था। एक दिन स्कूल में आयोजित प्रोग्राम के बाद वह खाना खा रही थी, तभी विकास पहुंचा और उसके साथ अश£ीलता करने लगा। उसने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया।

स्कूल में ले जाकर करता था बलात्कार-
छात्रा के मुताबिक वह सुबह शौच के लिए स्कूल के पास जाती थी। यह विकास को पता लग गई। 12 जनवरी को विकास उसे स्कूल के अंदर ले गया और बलात्कार किया। फिर ये क्रम कई बार चला। मंगलवार की सुबह छह बजे भी वह शौच के लिए गई तो विकास उसे स्कूल के कमरे में ले गया। गांव वालों ने दोनों को देख लिया और दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया।

किशोरी ने थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई-
विकास ने ओमप्रकाश को बुलाकर निकल गया। जबकि किशोरी कमरे में ही बेहोश हो गई। बाद में गांव वालों की सूचना पर उसके घरवालों ने उसे निकाला। किशोरी ने घरवालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद सभी थाने पहुंचे और विकास और ओमप्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...