Tuesday , November 30 2021
Home / मनोरंजन / महिमा के पति हुआ करते थे बाबा की दूसरी बीवी के दीवाने, खबर इस तरह आई सामने

महिमा के पति हुआ करते थे बाबा की दूसरी बीवी के दीवाने, खबर इस तरह आई सामने

फिल्मी दुनिया को मायानगरी इसलिए कहा गया है क्योंकि यहां पर हर किसी की जिंदगी दूध की धुली नहीं है। कब किसको पसंद कर ले ये भी कहना मुश्किल है। यहां पर बहुत सी जोड़ी किसी की वजह से टूट जाती है लेकिन ये बात बहुत कम लोग ही समझ पाता है। कुछ ऐसा ही हुआ था महिला चौधरी के साथ भी हुआ जब महिमा चौधरी के पति हुआ करते थे संजय दत्त की दूसरी पत्नी के दीवाने, इस तरह आया था महिला चौधरी के जीवन में तूफान।

महिमा चौधरी के पति हुआ करते थे संजय दत्त की दूसरी पत्नी के दीवाने

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म परदेस तो आपको याद ही होगी जिसमें महिला चौधरी की खूबसूरती और एक्टिग की काफी तारीफ हुई थी। साल 1997 में ये फिल्म आई और लोग महिमा के दीवाने हो गए थे इसमें महिमा चौधरी ने डेब्यु किया था जिसमें शाहरुख खान उनके अपोजिट थे। महिला चौधरी अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रहती हैं। इनका नाम टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ जुड़ा था और दोनों 6 सालों तक एक-दूसरे के साथ रहे और इनकी शादी भी हुई मगर बाद में दोनों अलग हो गे। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो महिला का एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ था। इसमें महिमा ने कहा था, ‘भले ही लिएंडर पेस एक बहुत अच्छे टेनिस प्लेयर हैं लेकिन वो एक अच्छे इंसान नहीं है। उन्होंने मुझे धोखा दिया है।

खबरों की माने तो साल 2005 में महिमा और लिएंडर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इसी दौरान लिएंडर की नजदीकियां संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई के साथ काफी बढी। उस समय संजय दत्त और रिया का तलाक हो चुका था। महिमा चौधरी से ब्रेकअप के बाद लिएंडर पेस ने रिया पिल्लई से शादी की लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई।

साल 2006 में महिमा चौधरी ने बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी के साथ शादी कर ली थी और इस बारे में किसी को कुछ पता नहीं चल पाया। खबरों की माने तो महिमा शादी के समय प्रेग्नेंट थीं और इस वजह से वे किसी को बिना बताए शादी कर लीं। दोनों की बेटी का नाम अरियाना है लेकिन महिमा और बॉबी की शादी भी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था।

महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सिंगल मदर होना कोई आसान काम नहीं होता है, उन्होंने पति से अलग होने के बाद फिल्में छोड़कर रिएलिटी शोज और इवेंट्स किए। फिल्मों में काम मिलना इन्हें बंद हो गया और पैसों के लिए इन्हें इवेंट्स करने पड़े। महिमा ने अपनी इसी गलती की वजह से अपने अच्छे खासे करियर को खो दिया।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...