Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी के दावे की निकली हवा, सबूत हैं कैदियों की ये सारी सेल्फियां

योगी के दावे की निकली हवा, सबूत हैं कैदियों की ये सारी सेल्फियां

बागपतः ‘…जेल अब अपराधियों के लिए जेल सरीखे ही होंगे’, मुख्यमंत्री योगी का यह बयान अभी हाल ही में आया है. बीते 4 जुलाई को गोरखपुर दौरे पर रहे मुख्यमंत्री का यह दावा अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के रूप में देखा गया, लेकिन बागपत जेल में वायरल अपराधियों की कुछ फोटो मुख्यमंत्री के इस दावों की हवा निकाल दी है.

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है. पोस्ट के साथ ही उन्होंने चार फोटो पर संलग्न किया. पोस्ट में दावा करते हुए उन्होंने लिखा है कि ये बागपत जेल की फोटो हत्या, लूट, गैंगेस्टर में बागपत जेल में बंद आयुष तोमर पुत्र सतेंद्र निवासी सिरसली थाना बिनौली बागपत के फेसबुक से लिया गया है.

फोटो में बदमाश आयुष फोटोज में अपने साथियों के साथ दिखाई पड़ रहा है. फोटो में अपराधी बोखौफ मोबाइल फोन का प्रयोग कर रहे हैं. सेल्फी ले रहे हैं. ग्रुप फोटो क्लिक करा रहे हैं. बदमाश जिला जेल में भी पिकनिक का अनुभव ले रहे है और जेल प्रसाशन मौन होकर ये सब खेल जेल के अंदर बैठकर के देख रहा है.

बैरक से सेल्फी लेता अपराधी आयुष तोमर

आपको बता दें कि बागपत जिला जेल उस समय सुर्खियों में आई था, जब झांसी जेल से एक मुकदमे के चलते बदमाश मुन्ना बजरंगी को शाम के समय बागपत जेल लाया गया था. सुबह बागपत कोर्ट में उसकी पेशी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही सुबह के समय जिला जेल में मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या की गई थी.

जेल में साथियों के साथ अपराधी आयुष तोमर

हत्या का आरोप बागपत जनपद के कुख्यात गैंगेस्टर सुनील राठी पर लगा था. जिसके बाद सुनील को फतेहगढ़ जेल भेज दिया गया था, लेकिन फतेहगढ़ जेल सुनील को ज्यादा दिन बर्दाश्त नहीं कर पाई और सुनील को दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था.

जेल में अपराधी आयुष तोमर की फोटो

इस हत्या के बाद जेल में बंदियों के संघर्ष के दौरान दो और हत्याओं को अंजाम दिया जा चुका है. जेल में बढ़ते अपराध को लेकर अधिकारियों का जिला जेल में निरक्षण करने का दौरा चल पड़ा. अधिकारी जिला जेल में निरीक्षण करके निकल जाते हैं. आखिर जिला जेल में ये कैसा निरीक्षण हुआ जो निरीक्षण से पहले भी और बाद में भी मोबाइल संचालित कर रहे हैं. जिला जेल में हुई हत्याओं के बाद जेल प्रसाशन कितना सतर्क हुआ, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...