Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / सुहागरात पर चादर की रस्सी से भाग गई दुल्हन, हैरान कर देगा कारण

सुहागरात पर चादर की रस्सी से भाग गई दुल्हन, हैरान कर देगा कारण

जयपुर
बगरु क्षेत्र में रहने वाले एक दूल्हे की दुल्हन शादी की रात ही घर से भाग गई। अगले दिन मंदिर और अन्य पूजा पाठ के लिए जाने के कारण परिवार के सभी सदस्य जल्दी क्या सोऐ, लुटेरी दुल्हन को तो मौका मिल गया। पहले से ही उसके दिमाग में पूरा प्लान तैयार था। उसने जेवर और कैश समेटा और फिल्मों की तरह चद्दर की रस्सी बनाकर बालकनी से लटकाकर भाग छूटी। दूल्हा करीब चार बजे पानी पीने के लिए जमा तब पूरा राज खुला। बाद में बगरु थाने में केस दर्ज कराया गया।

दो लाख देकर शादी की थी, दुल्हन का परिवार गरीब बताकर की थी शादी
दरअसल बगरु क्षेत्र में रहने वाले राजेश के साथ योजनाबद्ध तरीके से ठगी की वारदात हुई। राजेश की शादी कराने की एवज में कुछ महीनों पहले उससे गणेश नारायण, विक्की, दिपाली और मोहम्मद वकील समेत अन्य लोग मिले। उन्होनें बताया कि महाराष्ट् में एक गरीब परिवार की बच्ची है जो शादी के लिए तैयार है। राजेश ने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी तो परिवार ने भी मंजूदी दे दी। बाद में बताया गया कि दुल्हन का परिवार गरीब है और शादी में पैसा लगाने में असमर्थ है।

इस कारण उसे कुछ रुपए देने होंगे। इस पर राजेश ने उक्त लोगों के कहे अनुसार करीब दो लाख रुपए दे दिए। ये रुपए बकायदा पांच सौ रुपए के स्टांप पर एग्रीमेंट कर दिए गए। इसके बाद 19 जून को शादी कर दी गई। सादा समारोह में हुई शादी के बाद राजेश और उसकी पत्नी घर आ गए। राजेश के परिजनों ने अगले दिन मंदिर जाने की बात कही और जल्दी सो जाने के लिए कहा। दूल्हा और दुल्हन जल्दी सो गए। लेकन रात एक बजे से तीन बजे के बीच दुल्हन ने चद्दर की रस्सी बनाई और बालकनी से कूदकर भाग गई। देर रात जब राजेश पानी पीने जगा तो पूरा घटनाक्रम देखकर उसके पैरों तले जमीन सरक गई।

तुरंत परिवार को इसकी जानकारी दी गई और बाद में उन लोगों से भी बातचीत करने की कोशिश की गई जिन लोगों ने शादी कराई थी। लेकिन सभी ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया। आखिर राजेश पुलिस की शरण में पहुंचा और केस दर्ज कराया। गौरतलब है कि इसी महीने ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से भी इसी तरह का केस सामने आया था। जिसमें एक युवती ने एक विदुर व्यक्ति को बातों में फंसाया और उसके बाद लाखों रुपए लेकर शादी की।

शादी के दो तीन दिन बाद ही उसके बच्चों और परिवार के साथ मारपीट कर रुपए एवं जेवर लेकर वह भाग गई। भरतपुर की निवासी इस लुटेरी दुल्हन की तलाश में पुलिस भरतपुर और जयपुर की खाक छान रही हैं।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...