Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / DM के पास पहुंची बुजुर्ग महिला, बोली- देखिए साहब.. साढ़े 4 करोड़ का बिजली बिल आया है!

DM के पास पहुंची बुजुर्ग महिला, बोली- देखिए साहब.. साढ़े 4 करोड़ का बिजली बिल आया है!

सहारनपुर. पावर कॉरपोरेशन की ये लापरवाही आपको हैरान कर देगी। आए दिन आपने पावर कॉरपोरेशन के कारनामे सुने होंगे लेकिन यह नया मामला सहारनपुर का है। यहां एक वृद्ध महिला को पावर कॉरपोरेशन ने 4.5 करोड रुपए का बिल ( Electricity bill ) दे दिया। तीन महीने का बिल 4.5 करोड रुपए देखकर महिला हैरान रह गई। अब महिला ने पावर कॉरपोरेशन के अफसरों से गुहार लगाई है।

पावर कॉरपोरेशन ( power corporation ) में महिला की कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद वृद्ध दंपत्ति सहारनपुर जिलाधिकारी से मिलने पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी से बिल ठीक कराने की मांग की। वृद्ध दंपति की शिकायत सुनकर खुद जिला अधिकारी भी हैरान रह गए।

दगडौली गांव की रहने वाली बाला पत्नी राजकुमार ने जिलाधिकारी को बताया कि पिछले महीने 21 फरवरी को उन्होंने पावर कॉर्पोरेशन के कैंप के माध्यम से बकाया बिल जमा करा दिया था। इसके बाद भी विद्युत विभाग ने उन्हें करीब 4 करोड़ 45 लाख 90 का बिजली बिल भेज दिया।।इस बिजली बिल को देखकर वह हैरान रह गए ।

पावर कॉर्पोरेशन के इस बिजली बिल को लेकर वह देवबंद उपखंड अधिकारी के कार्यालय भी पहुंचे लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उपखंड अधिकारी सुंदर पाल सिंह ने उन्हें सिर्फ यह कह दिया कि तकनीकी खराबी के कारण ऐसा हो सकता है अवर अभियंता की रिपोर्ट के बाद बिल को ठीक कर दिया जाएगा।

जिलाधिकारी ने अब पावर कॉरपोरेशन के अफसरों को निर्देश दिए हैं कि वृद्ध दंपति के बिजली बिल को ठीक कराया जाए लेकिन इस बीच हैरानी की बात यह है कि आखिर इतना बड़ा बिल कैसे भेज दिया गया।

loading...
loading...

Check Also

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दोबारा शुरू हो रही हैं ये स्पेशल ट्रेनें, रूट और टाइमटेबल जानें

Indian Railways, IRCTC:पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर अब थमती नजर आ रही है। ...