Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सिपाही की सिपाही पत्नी का साथी सिपाही से हुआ अफेयर, सुधरी नहीं तो उजड़ गया सिंदूर

सिपाही की सिपाही पत्नी का साथी सिपाही से हुआ अफेयर, सुधरी नहीं तो उजड़ गया सिंदूर

लखनऊ.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह अपनी पत्नी के अवैध संबंध से परेशान चल रहा था। युवती भी पुलिस में सिपाही थी और अपने एक साथी कर्मचारी के साथ उसका अफेयर था। मृतक के लाख समझाने पर भी दोनों नहीं माने तो उसने यह कदम उठाया।

पति को पत्नी के अवैध संबंधों की लग गई थी भनक
मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के एमनजई जलालनगर मोहल्ले का है। जहां आंचल नेहरा नाम की महिला सिपाही किराये के कमरे में रहती थी। इसी साल 16 फरवरी को उसकी शादी गाजियाबाद के दिलीप सोरेन(24) के साथ हुई थी। युवक लखनऊ के खाला बाजार थाने में तैनात था। शादी के कुछ दिन बाद ही उसे पता चला कि उसकी पत्नी का एक अन्य सिपाही जुबेर खां से अवैध संबंध है। जो उसके साथ मिर्जापुर थाने में तैनात था। इसका पता लगने के बाद आंचल का तबादला महिला थाने में कर दिया गया था। दिलीप ने कई बार दोनों को समझाया भी लेकिन वह दोनों अलग होने के लिए तैयार नहीं हुए।

आंचल से मिलने शाहजहांपुर गया था दिलीप
28 मई को वह अपनी पत्नी से मिलने शाहजहांपुर गया हुआ था। वहां दो दिन से आंचल और उसके प्रेमी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसका पता मृतक को चला गया। 30 मई को पत्नी आंचल की ड्यूटी जिला अस्पताल चौकी पर लगी थी और वह ड्यूटी करने गई हुई थी। तभी उसके पति ने कमरे में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।

ससुर ने बहू के अफेयर का पता लगने पर दर्ज कराया मामला
युवक की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पिता को उसके फांसी लगाने की कोई वजह समझ नहीं आई। हालांकि, बाद में उन्हें यह पता चल गया कि उनके बहू-बेटे के बीच विवाद चल रहा था। उनकी बहू के अवैध संबंध के चलते उनका बेटा परेशान रहता था। इसी वजह से बुधवार की रात उन्होंने थाना सदर बाजार में आंचल नेहरा और उसके प्रेमी जुबेर खां के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस ने बताया कि 30 मई को सिपाही दिलीप सोरेन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिता ने तहरीर देकर सिपाही पत्नी और उसके प्रेमी के बीच अवैध संबंध के आरोप लगाये हैं। तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...