Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / अंगूरों का गुच्छा धो रही थी महिला, अंदर से जो निकला वो देख भूख ही मर गई!

अंगूरों का गुच्छा धो रही थी महिला, अंदर से जो निकला वो देख भूख ही मर गई!

महिला ने एक लोकल स्टोर से अंगूर खरीदे थे। लेकिन जब उसने पैकेट खोलकर अंगूर धोना शुरू किया तो वह शॉक्ड रह गई। क्योंकि अंगूर के उस गुच्छे के बीच उसे चूहे का एक मृत बच्चा नजर आया, जिसे देखकर उसकी ‘भूख’ ही मर गई। यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है। जहां Emma नाम की महिला ने Woolworths के स्थानीय स्टोर से बिना बीज वाले लाल अंगूर का एक पैकेट खरीदा था। उन्होंने फेसबुक पर तस्वीरें शेयर करते इस मामले की जानकारी दी।

मर गई थी भूख…

Emma ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘सही में… मंगलवार रात को मेरी भूख मर गई थी। उन्होंने बताया, ‘मैंने बिना बीज वाले इन लाल अंगूरों को पैकेट से एक कटोरे में डाला और चूहे का मरा हुआ बच्चा देखकर हैरान रह गई।’

स्टोर ने कही लौटाने की बात

इस मामले पर Woolworths के प्रतिनिधि ने कहा, ‘सुपरमार्केट इस मामले को लेकर चिंतित है। साथ ही, उन्होंने महिला से मामले को लेकर अधिक जानकारी मांगी और कहा कि वो अंगूर को लोकल स्टोर में आकर वापस कर सकती हैं।

फ्राई करके भेजा तौलिया…

कुछ दिनों पहले फिलीपींस की एक महिला ने बेटे के लिए फ्राइड चिकन ऑर्डर किया था लेकिन बदले में उसे ‘फ्राइड तौलिया’ डिलीवर किया गया। ये महिला को तब पता चला जब वो चिकन समझकर तौलिए को काटने के लिए जद्दोजहद कर रही थी।

loading...
loading...

Check Also

2 करोड़: कोरोना से जंग में जान लड़ा दिया है गुजरात, हासिल किया बड़ा मुकाम

अहमदाबाद. प्रदेश में कोरोना से सुरक्षा कवच के रूप में रविवार को भी 234551 को ...