Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / खबर / आम आदमी की छवि वाले हैं ये खास मंत्री, VIP ट्रीटमेंट छोड़ खुद कराया अपना सरकारी काम

आम आदमी की छवि वाले हैं ये खास मंत्री, VIP ट्रीटमेंट छोड़ खुद कराया अपना सरकारी काम

बीकानेर. एक सामान्य व्यक्ति की तरह अपने ड्राइविंग लाइसेंस को रिन्यू कराने के लिए प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी शुक्रवार को प्रादेशिक परिवहन कार्यालय पहुंचे. इस दौरान मंत्री भाटी ने अपने लाइसेंस को रिन्यू कराने के लिए जरूरी औपचारिकताओं को खुद पूरा किया. उन्हें ऐसा करते देख एक बार तो अधिकारी भी चौंक गए.

लाइसेंस रिन्यू की प्रोसेस पूरी करने के बाद जिला परिवहन अधिकारी जुगल किशोर माथुर ने उन्हें आरटीओ ऑफिस की सुविधाओं को लेकर जानकारी दी. इस दौरान मंत्री भाटी ने विभाग के कार्यालय का निरीक्षण भी किया और लाइसेंस इश्यू कराने के लिए बनाए गए ट्रैक पर जाकर भी क्रिया विधी को देखा. आरटीओ ऑफिस की कार्यप्रणाली को लेकर संतोष जताते हुए कहा कि उन्होंने यहां की कार्यप्रणाली संतोषजनक है.

भाटी ने मीडिया के साथ बातचीत की और बताया उन्हें खुद का ड्राइविंग लाइसेंस भी रिन्यू कराना था, इसलिए आज वे यहां आए थे. इसके लिए वे खुद लाइसेंस शाखा में गए और प्रक्रिया पूरी की.

उन्होंने कहा आरटीओ दफ्तर में आम आदमी से संबंधित जो भी काम होते हैं उनका बारीकी से निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देशित किया. क्योंकि बड़ी दूर दराज से यहां लोग आते हैं.

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...